एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
टॉप 10 बेस्ट कैमरा स्टेबलाइजर्स
- Aug 30, 2017 -


 

 

सबसे अच्छा कैमरा स्टेबलाइजर्स सबसे अच्छी बात यह है कि आपको अच्छी गुणवत्ता वाली छवियों के बारे में क्या करना चाहिए। जब हम एक त्वरित फोटो या चित्र लेना चाहते हैं, लेकिन हमारा हाथ अस्थिर था, तो हम सभी उस पल में होते हैं। फिर, हमारे कैमरे में हमारे पास एक अस्थिर गुणवत्ता वाली तस्वीर होगी जो कि सबसे बुरी चीज है। हालांकि, उसमें एक समाधान है बस इस समीक्षा से सबसे अच्छा कैमरा स्टेबलाइजर्स में से एक खरीद, और समस्याओं का हल कर रहे हैं नीचे शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ कैमरा स्टेबलाइजर्स की सूची है, जिन्हें आप बेहतर चित्रों के लिए अपने कैमरे के लिए चुन सकते हैं।

 

 

 

 

 

1 0 रोक्सेंट वीडियो कैमरा स्टेबिलाइज़र कोई बात नहीं है कि आपका कैमरा निकॉन, कैनन, या गोपीरो है, तो यह स्टेबलाइज़र सिर्फ उन सभी के लिए ठीक है। बेहतर डिजाइन और निर्माण के साथ, यह कैमरा कम गति के साथ प्रो शैली स्थिरीकरण प्रदान करता है और आपके लिए हिलाता है। निचले हथियारों में, इसमें कोई पर्ची पकड़ नहीं है जो कम हाथ स्विंग को समाप्त करता है जो बेहतर काम करता है। यह स्टेबलाइजर फिल्म निर्माताओं के लिए महान है जो गुणवत्ता के साथ अगले स्तर तक अपनी शूटिंग लेना चाहता है।

图片1.png 

 

 

9 iGadgitz मिनी लाइटवेट कैमरा स्थिरिकारी

यह स्थिरिकारी डिजिटल कैमरों, डीएसएलआर, वीडियो कैमरा और कैमकॉर्डर के लिए बहुत अच्छा है। आप अभी भी इस स्टेबलाइजर के साथ अब भी छवियां और वीडियो शूट कर सकते हैं, जिसमें तिपाई का कार्य भी है। यह रबड़ बनावट वाले पैरों के साथ आता है, जो स्थिति के मामले में स्थिर होता है। टेक्टेचर रबड़ ट्रायपॉड को स्टेबलाइज़र की पकड़ में बदल देगा, जब पैरों को जोड़ दिया जाएगा। यह भी अंतर्निहित भावना का स्तर है जो आपकी छवियों के सही संरेखण को भी सक्षम बनाता है यह कॉम्पैक्ट और लाइटवेट है जो उपयोग करने के लिए बस महान है।

图片2.png 

 

 

 

 

 

8 Opteka एक्स-जीआरपी व्यावसायिक कैमरा स्थिरिकारी

यह स्थिरता वाला अपने मानक -20 थ्रेड के साथ सबसे कॉम्पैक्ट कैमरे और कैमकोर्डर फिट बैठता है संभाल ने एनबीआर को गद्देदार किया है जो लंबी फिल्मांकन के तनाव को कम करता है। आप घंटे शूटिंग खर्च कर सकते हैं, लेकिन अपने हाथ अपने संभाल के साथ आराम से रहेंगे। स्टेबलाइजर भी जूता माउंट के साथ आता है जो आपके लिए वीडियो रोशनी, चमक, या माइक्रोफोन जोड़ना आसान है। यह उच्च ग्रेड एबीएस प्रभाव-शोषक प्लास्टिक से बना है जो उच्च गुणवत्ता और टिकाऊ है।

图片3.png 

 

 

 

 

 

7 2.1 एलबीएस कैमरा के लिए रोक्सेंट वीडियो कैमरा स्टेबलाइजर

यदि आप अपने कैमरे के कौशल को अगले स्तर पर लेना चाहते हैं, रोक्सेंट से कैमरा स्टेबलाइजर प्राप्त करें। उच्च गुणवत्ता वाले चित्र बनाने के लिए उपयोग करने के लिए यह कॉम्पैक्ट, हल्के, और बहुत प्रभावी है जब तक आपके साथ यह स्टेबलाइज़र हो, तब तक आप शूट करने के लिए कितना समय लगेगा, आप अच्छे हैं स्टेबलाइजर आपके सिर पर कोई दबाव नहीं डालता है, फिर भी यह आपके कैमरे को जगह में रखने में बहुत अच्छा काम करता है। आप आसानी से अपने कैमरे को स्टेबलाइज़र के साथ संलग्न कर सकते हैं, और पूरे दिन आराम और आराम की फिल्म बना सकते हैं।

图片5.png 

 

 

 

 

 

6 कैम कैदी बिच्छू जूनियर वीडियो कैमरा स्थिरिकारी

यह स्टेबलाइज़र सार्वभौमिक डिजाइन के साथ आता है जो वस्तुतः किसी कॉम्पैक्ट डिवाइस के साथ बहुत अच्छा काम करता है। यह आपके लिए सबसे अधिक स्थिर कार्रवाई शॉट्स के लिए आपके गियर के वजन को संतुलित करने के लिए बनाया गया है। एकल ऑपरेशन फीचर के साथ, यह स्टेबलाइज़र आपको सबसे अधिक गतिशील और बहुमुखी फिल्माने विकल्प देता है। यह आपको वैकल्पिक सहायक उपकरण जैसे कि फ्लैश, एलईडी लाइट, माइक्रोफ़ोन, मॉनिटर, लैवेवीयर रिसीवर्स और अधिक के साथ जुड़ने की अनुमति देता है।

图片6.png 

 

 

 

 

 

 

5 फैंटैस एर्गोनोमिक कैमरा स्टेबलाइज़र

यह छोटा लग रहा है, हाँ, लेकिन यह महान और अविश्वसनीय रूप से सबसे कैमरे के साथ फिट बैठता है यह बहुमुखी पकड़ है कि आप किसी भी DSLR, GoPro, और अन्य कैमरों को आसानी से माउंट कर सकते हैं। रातों में शूटिंग? आप प्रकाश को भरने में भी सहायता के लिए वीडियो प्रकाश को पकड़ में संलग्न कर सकते हैं। सुपर शांत पिस्तौल शैली और एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ, यह स्टेबलाइजर लंबे समय तक शूटिंग के लिए एकदम सही है। यह टिकाऊ है क्योंकि यह उच्च-शक्ति एबीएस सामग्री से बना है जो आपके लिए उपयोग करने के लिए वर्षों तक रहता है।

图片7.png 

 

 

 

 

 

4 Opteka SteadyVid कैमरा स्थिरिकारी

कुछ भी बेहतर शैलियों के साथ उच्च गुणवत्ता और उच्च संकल्प छवियों शूटिंग नहीं है। यह कैमरा स्टेबलाइज़र डीएसएलआर और वीडियो कैमरों के लिए बहुत अच्छा है, जिसमें वजन 6 एलबी तक है। अपने लुक और निर्माण के साथ, यह स्टेबलाइज़र उच्च परिशुद्धता बीयरिंग और कम घर्षण जोड़ों के साथ उच्च और निम्न कोण की शूटिंग की अनुमति देता है। इसमें ऊंचाई समायोजन भी है जो वजन अनुपात में सुधार करता है जबकि आपके लिए बेस वज़न की आवश्यकता को कम करते हैं। स्टेबलाइजर टिकाऊ है और यह सिर्फ महान काम करता है

图片8.png 

 

 

 

 

 

3 स्टीडीकैम कर्व-बीके हाथ में वीडियो स्टैबिलाइजर

यह स्टेबलाइज़र विशेष रूप से हीरो 2, 3, 3+, 4 ब्लैक, और 5 जैसे गोपीओ कैमरों के लिए डिज़ाइन किया गया है। चलो इस अद्भुत स्टेबलाइज़र के साथ अपने गोपीओ से सुपर महान छवियों और वीडियो का आनंद लेते हैं। इसमें 2-में -1 सुविधा है जिसमें सुरक्षित शूटिंग के लिए लॉक करने योग्य हैंडल वाला पकड़ शामिल है। स्टेबलाइजर का फ्रेम एक टिकाऊ एल्यूमीनियम सामग्री से निर्मित होता है जो उपयोग करने के लिए इतने टिकाऊ होता है। यह हल्के, कॉम्पैक्ट है, और यह आपके लिए उच्च गुणवत्ता और चिकनी फुटेज बचाता है।

图片9.png 

 

 

 

 

 

 

 

2 Movo फोटो ठोस एल्यूमिनियम वीडियो स्थिरिकारी

बेशक यह स्टेबलाइज़र छोटा दिखता है, लेकिन यह आपके कैमरे के साथ बड़े लोगों के रूप में बहुत अच्छा काम करता है। यह स्टेबलाइजर ठोस एल्यूमीनियम निर्माण के साथ आता है जिससे यह बहुत टिकाऊ और ठोस होता है जो कि किसी भी स्थिति को पूरी तरह से सामना करते हैं। यह स्टेबलाइजर है जो वीडियो को स्थिर करता है और गुणवत्ता और शैलियों दोनों में थकान को कम करता है। सार्वभौमिक डिजाइन के साथ, यह स्टेबलाइज़र केवल 1/4 "तिपाई धागा के मानक के साथ सभी कैमरों को फिट बैठता है। यह हल्के और कॉम्पैक्ट है जो एक महान स्टेबलाइजर विकल्प बनाती है।

图片10.png 

 

 

 

 

1 एएफआई हाथ पकड़ने वाले गिंबल वीएस -3 एसडी प्रो

यह डीएसएलआर कैमरों के लिए 3-एक्सिस ब्रशलेस गिंबल स्टेबलाइज़र है, और 2 किलो तक वजन के साथ अन्य कैमरे। यह स्टेबलाइज़र आपको लेंस प्राप्त करने के लिए रॉकर बांह के बाद मोबाइल बनने वाले एक्सटेंशन रॉड को जोड़ने की अनुमति देता है। यह 3 - अक्ष 360 डिग्री का समर्थन करता है जिसमें कोई मृत वृद्धि नहीं है जो स्थिरता और सटीकता के साथ दोहरी सेंसर के साथ तेज प्रतिक्रिया देता है। गिंबल सीधे किसी भी कोण बूट का समर्थन करता है जो कि उपयोग में आसान है। एफ़आई ( 航 景 手持 稳定 器 )

 

        图片11.png