एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
GoPro और अन्य छोटे कैमरों के लिए गिम्ब्ल्स
- Aug 30, 2017 -


GoPro5 / GoPro4 / GoPro3 + / GoPro3 जैसे छोटे एक्शन कैमरे बहुमुखी पर-जाने वाली फिल्म बनाने के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं। यदि आपने कभी भी एक गोपीओ का इस्तेमाल किया है, तो पहले आप जानते हैं कि गुणवत्ता वाले स्थिर वीडियो वाले वीडियो को एक बड़ी चुनौती मिल सकती है, खासकर तब जब आप पहले शॉट्स को पूरा करने की कोशिश कर रहे होते हैं जैसे कि ट्रक या मोटरसाइकिल जैसे चलती प्लेटफॉर्म से पहले व्यक्ति के दृश्य या शूटिंग करना।

图片1.png 

आपके GoPro के लिए एक हाथ में गिंबल आपके शॉट्स की चिकनाई में तेजी से सुधार नहीं करेगा बल्कि यह आपको अधिक उपयोगी फुटेज प्राप्त करने की अनुमति देगा, जो आपके वीडियो को बेहतर बनाने और अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा!

图片6.png 

GoPro स्थिर करना सबसे अच्छा 3 अक्ष प्रकार के गिंबल के साथ पूरा किया गया है 2 अक्ष गंबल के बजाय, जो केवल क्षितिज को स्थिर करता है और कैमरे के झुकाव को स्थिर करता है, एक 3 अक्ष गिंबल पैनिंग स्थिरता (या) कहते हैं, जो कि बाएं से दाएं फ्रेम गति को बेहतर बनाता है जिससे आपके फुटेज को अधिक "सिनेमाई" शूटिंग शैली मिलती है याओ स्थिरीकरण के अलावा भी "रोलिंग शटर" प्रभाव के नीचे टोन में मदद करता है जो GoPro के पास होता है और फिल्मांकन के दौरान कठोर बाएं सही दाग को खत्म करने में मदद करेगा।

हाथ में हुए गिंबल्स एक गौप्रो गिंबल का सबसे लोकप्रिय रूप है। एकल संभाल और छोटे आकार एक हाथ के ऑपरेशन की अनुमति देता है और आपको टाइगर ऐंगल से फिल्म की अनुमति देता है। कुशल निशानेबाजों के लिए गतिशील एक्शन शॉट्स देखने के लिए आप कुछ सचमुच महान फुटेज पर कब्जा करने के लिए एक साइकिल, स्केटबोर्ड या रोलर ब्लैड की सवारी करते समय गिंबल का उपयोग कर सकते हैं।

 

यहां हम एक गर्म 3-अक्ष हाथ में गिंबल पेश करते हैं   GoPro खेल कैमरों के लिए A5

  ए 5 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल     आप अपने GoPro कैमरे के साथ स्थिर, समर्थ गुणवत्ता वाले वीडियो को कैप्चर करने की अनुमति देता है। यह सभी GoPro5 / GoPro4 / GoPro3 + / GoPro3 कैमरे के साथ काम करता है और अन्य समान आकार एक्शन कैमरों के साथ भी संगत है।

उच्च टोक़, सटीक घाव ब्रशलेस मोटर्स उच्च आवृत्ति के साथ मिलकर 200 हर्ट्ज की स्थिति एन्कोडर्स उच्च स्थिरीकरण प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए सबसे ज्यादा मांग की स्थिति में भी हैं।

कैमरों के लिए ए 5 स्टेबलाइजर फोटो स्टिफ़ी   मैं किसी भी जटिल सेटअप या सॉफ़्टवेयर कॉन्फ़िगरेशन के बिना बॉक्स से बाहर का उपयोग करने के लिए प्लग एंड प्ले तैयार करता हूं I आप संभाल पर स्थित मोड बटन के एक साधारण क्लिक के साथ 4 ऑपरेटिंग मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। ऑपरेटिंग मोड आपको पैन, झुकाव और रोल अक्ष पर कैमरे को तुरंत लॉक करने की अनुमति देता है, या आपके हाथों के गति को आसानी से पालन करता है, क्योंकि आप पैन और हैंडल झुकाते हैं।

图片3.png  

आप कम उल्टे शॉट्स के लिए ए 5 उल्टा उपयोग कर सकते हैं या संभाल पर ऊपर / नीचे टॉगल बटन का उपयोग करके कैमरे के झुकाव को मैन्युअल रूप से नियंत्रित कर सकते हैं। यह चार रिचार्जेबल उच्च क्षमता वाले 3600 एमएएच ली-आयन बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है जो कि आपके चार्जिंग केबल का उपयोग करके अपने GoPro कैमरे में बिजली की आपूर्ति के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। संभाल पर नीले बैटरी सूचक प्रकाश शेष बैटरी जीवन की निगरानी करता है जिससे आपको पता चल जाता है कि बैटरी का रिचार्ज करने का समय कब है।

图片4.png  

उल्टे मोड आपको अपने गिंबल का उल्टा उपयोग करने की अनुमति देता है। इससे पहले कि आप गिंबल को ऊपर उल्टा कर दें, आपको पहले हेडिंग और झुकाव का पालन करें मोड में होना चाहिए। यह मोड हेडिंग और झुकाव मोड का एक औंधा संस्करण है। आप हेडिंग फॉलो (1 क्लिक) में प्रवेश करके उल्टे मोड में झुकाव भी लॉक कर सकते हैं। वापस गिंबल वापस सीधे वापस आने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सबसे पहले हेडिंग और झुकाव का पालन करें मोड का चयन करें।

图片7.png 

विशेषताएं:

कोई जटिल सेटअप नहीं

शामिल चार्जिंग केबल के साथ GoPro कैमरा चार्ज कर सकते हैं

विस्तारित बैटरी जीवन के 7 घंटे तक

GoPro एलसीडी बीएपीपीएसी या बैटरी बीएसीपीएसी सहायक उपकरण के साथ संगत

हेडिंग का पालन करें, हेडिंग लॉक, हेडिंग और झुकाव का पालन करें, और इनवर्त मोड

दूरस्थ एक्सटेंशन (अलग से बेचा) के माध्यम से रिमोट ऑपरेशन का समर्थन करता है

मैन्युअल झुकाव नियंत्रण और एकल बटन पर काम करते हैं

图片8.png

 

 

 

 

 

 

 

 

2. छोटे और बड़े DSLR कैमरों के लिए गिंबल्स

दोनों दर्पण और दर्पण से कम DSLR कैमरे   शूटिंग वीडियो के लिए बहुत लोकप्रिय हो गए हैं उनके कॉम्पैक्ट आकार, विनिमेय लेंस और बेहतर संवेदक डिजाइन बहुत अधिक गुणवत्ता वाले इमेजिंग को निकालते हुए अधिक गतिशीलता के लिए अनुमति देते हैं। डीएसएलआर कैमरों के आसपास डिजाइन कई अलग-अलग गिंबल्स हैं, बाजार पर कुछ गिंबल्स वास्तव में विशिष्ट कैमरों के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं लेकिन ज्यादातर डीएसएलआर गिंबल्स   विभिन्न प्रकार के कैमरों और लेंस को एक निश्चित वजन और संपूर्ण आयाम के लिए समायोज्य।

इन बड़े गिंबल्स (और छोटे गिंबल्स) के लिए स्थिरीकरण तकनीक पिछले दो जोड़े में बेहद विकसित हुई है   एकमात्र आईएमयू सेंसर आधारित स्थितियों से मिश्रित स्थिति एन्कोडर्स, एकाधिक आईएमयू सेंसर के संयोजन और जीपीएस स्थिरीकरण के अलावा भी। एएफआई वीएस -3 एसडी है   इस विकास का एक उदाहरण इनमें से एक है   बाजार में आने के लिए पहले "समर्थक उपभोक्ता" गिंबल्स   छोटे डीएसएलआर टाइप कैमरों की एक बड़ी रेंज के लिए   图片9.png图片10.png

इस वर्ष 201 7 के लिए, डीएसएलआर और मिनी-डीएसएलआर बाजार के लिए बाजार में आने वाले कई विकल्प होंगे। आपके आवेदन और इच्छित उपयोग के आधार पर आप इन प्रकार के गिंबल्स से अधिक बहुमुखी प्रतिभा देख सकते हैं जिसमें कई प्लेटफार्मों जैसे कि " एएफआई " क्रेन, केबल्स कैम और यहां तक कि छोटे बड़े मल्टीरोटर्स (ड्रॉन्स) के बीच गिंबल के इंटरचेंज की क्षमता शामिल है  

 

 

3. स्मार्टफोन गिंबल्स

   अधिक रोमांचक में से एक   हाल ही में बाजार में आने के लिए गिंबल्स के प्रकार अपने सामान्य आईफोन या एंड्रॉइड डिवाइस को स्थिर करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। स्मार्टफ़ोन गिंबल्स उपभोक्ता बाजार के लिए बहुत नया हैं लेकिन अब तक अपने स्मार्टफोन के साथ मक्खी पर वीडियो को कैप्चर करने, संपादित करने और साझा करने के लिए उपयोग में आसानी के कारण अब तक एक बहुत बड़ा हिट साबित हो रहा है। बेस्टेबलकैम से SteadyFone3 जैसे कुछ स्मार्टफोन गिंबल्स न केवल आपके फोन को संभाल सकते हैं, बल्कि आपके GoPro कैमरा को स्थिर करने के लिए गौण माउंट के साथ भी उपयोग किया जा सकता है।  

स्मार्टफोन गिंबल्स आपके स्मार्टफ़ोन वीडियो फुटेज के लिए 'सिनेमैटिक' जैसी प्रभाव जोड़ने के लिए महान हैं। उपयोग करने में आसान और बहुत पोर्टेबल, इन प्रकार के गिंबल्स केवल न केवल परिवारों के लिए महान हैं, बल्कि यात्रा के पेशेवर भी हैं। ये वास्तविक वीडियो शूट करने के लिए महान हैं जैसे वास्तविक वॉच सैर या किसी भी प्रकार के स्थल दौरे  

एक परिवार का सदस्य हो, जो एक सेलफोन वीडियो शौकीन है, लेकिन कैमरे को अभी भी उनके जीवन के लिए नहीं रख सकता है? अच्छी तरह से एक स्मार्टफोन गिंबल उनके लिए सही समाधान है और यह भी एक महान उपहार बनाता है आकांक्षी फिल्म निर्माताओं वास्तव में इन gimbals के साथ उल्लेखनीय शॉट बना सकते हैं  

 

 

एएफआई एल्यूमिनियम हाथ से आयोजित गिंबल वी 2 मोबाइल स्मार्ट फोन के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

 

图片11.png

 

 

 

4. GoPros, DSLRs या स्मार्टफ़ोन के साथ पैनिंग समय चूक कैसे बना सकता है

https://youtu.be/LqkyKZsPfaI

आपने संभवतया एक ऐसे वीडियो को देखा है, जो कि एक चिकनी पैन के साथ समयबद्ध छायाचित्रण को जोड़ते हैं, जो वास्तव में अच्छा प्रभाव पैदा करता है। आपको अपने आप से भी आश्चर्य हो सकता है, "आप एक विशाल समय-व्यतीत वीडियो कैसे बनाते हैं?" साल पहले, इन पेंसिंग समय चूक के वीडियो बनाने में काफी मुश्किल थी लेकिन आज कई विशेष उपकरण हमें इन वीडियो को आसानी से और सस्ते में शूट करने की अनुमति देते हैं। इन पॅनिंग टाइम-थैप्स वीडियो को समय-समय पर मोड में गोपीरो कैमरे या डीएसएलआर के साथ शॉट किया जा सकता है और अच्छी तरह से बाहर निकल सकता है। एक मनोरम समय-सारिणी वीडियो बनाने के लिए यहां कुछ बेहतरीन उपकरण दिए गए हैं:

 

360 डिग्री कैमरा फोन के लिए पैनोरमिक सिर घुमाएगी समय व्यतीत हो जाने वाला कैमरा माउंट एएफआई एमआरपी01

मिनी पैनोरमा सेफ़ी रोबोट   एक खजाना है इसमें एक पैनोरामा बॉल हेड, गोपो माउंट एडाप्टर, फोन क्लिप धारक, रिमोट कंट्रोल शामिल है, एक साथ सभी आपको सबसे सुविधाजनक और विविध तरीके से शूटिंग प्रदान करता है। चूंकि रिमोट कंट्रोल में ब्लू टूथ सबसे स्मार्टफोन सिस्टम के साथ संगत है, आप एक प्रेस के साथ 2-हथियार की दूरी पर भी शूट कर सकते हैं। छोटे और हल्के से ले जाने के लिए, आपको आश्चर्य होगा!

विशेषताएं:

3 60 डिग्री पैनोरामा डोराबॉल सिर के साथ   वायरलेस पैनोरमा हेड रिमोट

, पैनोरामा शूटिंग के लिए एकदम सही

आईओएस और एंड्रॉइड सिस्टम के लिए संगत

10 सेकंड समय व्यतीत फोटोग्राफी

1/4 "सार्वभौमिक पेंच

समायोज्य फोन धारक और एडेप्टर माउट के साथ आओ

GoPro / एक्शन कैमरों के साथ संगत  
स्मार्ट फोन और कैमरे  
कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल  
प्रयोग करने में आसान  
अकेले या तिपाई या स्लाइडर्स पर इस्तेमाल किया जा सकता है  
पैनोरामा शूटिंग और समय स्लाइडर्स के लिए उपयोगी  

 

图片12.png

 

टाइमबैप के लिए एक पैनिंग तिपाई सिर चुनने पर विचार करने वाले कारक

सहायक वजन:   यदि आप अपने नए पॅनिंग टाइमेलप्लेयर टाइमर का उपयोग सिर्फ एक गोपीओ के साथ करने की योजना बना रहे हैं तो आपको वजन के बारे में कोई चिंता नहीं होगी। लेकिन अगर आप इसे बड़े DSLR कैमरे के साथ उपयोग करने की योजना बना रहे हैं तो आप यह देखना चाहते हैं कि आपका कैमरा कितना बड़ा होता है (लेंस के साथ जुड़ा हुआ है) यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप स्पष्ट में होंगे इनमें से कुछ पन्नेिंग टाइम्प्लेट टाइमर कैमरे को समायोजित कर सकते हैं जो करीब 4 पाउंड तक वजन करते हैं, लेकिन दूसरों के पास आधा वजन सीमाएं हैं।

चाहे यह स्मार्टफोन क्रैडल के साथ आता है:   सभी मॉडल नहीं करते हैं और यदि आप अपने फोन को समय-सीमा रिकॉर्ड करने के लिए उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक टाइम-थैप्चर पिनर प्राप्त करना सुनिश्चित करना चाहते हैं जो एक के साथ आता है।

क्या यह तिपाई से जुड़ा जा सकता है:   कई मामलों में आप ट्रिम-फ़्रेम पर टाइम-थैप्पर पिनर माउंट करना चाहते हैं और फिर कैमरे को स्थिर शॉट्स सुनिश्चित करने के लिए, माउंट के शीर्ष पर। सुनिश्चित करें कि जो भी आपको प्राप्त समयबद्धता सिर को पॅनिंग के नीचे एक मानक स्क्रू छेद होता है, यह तिपाई के शीर्ष पर रखा जा सकता है (प्रत्येक इस लेख में उल्लिखित है)