एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
वी.एस.-3SG
- Aug 30, 2017 -

版本一

उत्पाद वर्णन:

विवरण

वी.एस.- 3 एसजी 3 हीरो 4 के लिए एक्सिस गिंबल अपने हीरो 3, हीरो 3 + या हीरो 4 कैमरा (कैमरा शामिल नहीं) के साथ फुटेज की तरह प्रो-क्वालिटी, सीनेमाट शूट करें वीएस -3 एसजी 3 अक्ष हाथ में गिंबल आपको अपने गोपीरो हीरो 4 के साथ आसानी से रेशमी चिकनी वीडियो शूट करने की अनुमति देता है। सत्र। वीएस -3 एसजी सभी हीरो 3, हीरो 3+ और हीरो 4 मॉडल कैमरों के साथ काम करता है और एलसीडी बीएपीपीएक्स और साथ ही साथ बैटरी बीएपीएपी जैसी अधिकांश गोपीरो कैमरा सहायक उपकरण का समर्थन करता है। (मानक हीरो 3/4 बढ़ते प्लेटें अलग से खरीदा जा सकता है) वीएस -3 एसजी में गिंबल के पैन, झुकाव और रोल अक्ष के अधिक परिष्कृत पंख नियंत्रण के लिए एक उन्नत 4-रास्ता अंगूठे का छड़ी है। यह सुविधा केवल आपको कॉम्पैक्ट शूटिंग परिदृश्यों के लिए लचीलापन और नियंत्रण का विस्तार करने की अनुमति देती है या आपके विषय पर अनूठे कोण प्राप्त करने के लिए। वीएस-3 एसजी आपको बाहरी मॉनिटर के लिए 3.5 मिमी ए वी ऑडियो / वीडियो आउटपुट पोर्ट के साथ-साथ एक मानक 1 / 4-20 "महिला धागा को संभाल के नीचे भी और अधिक अस्थिरता देता है कार्बन फाइबर विस्तार ध्रुव सेट या आपके ठेठ मोनोपॉड या तिपाई। वीएस -3 एसजी का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। गिंबल के संभाल पर थंबस्टिक पर क्लिक करके कई स्थिरीकरण मोड हैं

 

विशेषताएं:

एस लीक और हल्के, अत्यधिक एर्गोनोमिक हैंडल के साथ

बढ़ते ब्रैकेट कैमरे के नियंत्रण बटन तक पहुंच प्रदान करता है

वीएएस-3 एसजी आपके जीओपीआरओ बैटरी जीवन को बढ़ाने के लिए चार्जिंग केबल में बनाया गया है

4 गतिशील शूटिंग मोड एक्सेस करें: मोड का पालन करें, ताला मोड का शीर्षक, शीर्षक / पिच का पालन करें मोड और उल्टे मोड

वीएस -3 एसजी उच्च शक्ति, उच्च टोक़ मोटर्स, जो स्थिरीकरण प्रदर्शन का एक अद्वितीय स्तर प्रदान करते हैं

एलसीडी टच बैक पैक

3-अक्षीय संचालित गिम्बल

版本

उत्पाद वर्णन:

विवरण

     हमारे एएफआई वीएस -3 एसजी एक मल्टी-फंक्शनल 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल है, जो विशेष रूप से सभी गोपुर हीरो एक्शन कैमरों, एसजेएमएएम, झियाओमी यी और अन्य एक्शन कैमरों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह आपको अपने अनुभव को साझा करने के लिए आसानी से चिकनी पेशेवर गुणवत्ता वाले वीडियो शूट करने के लिए अपने गोपोर का उपयोग करने की अनुमति देता है। हाथ पकड़ने के लिए आपको अलग-अलग दृष्टिकोण देने के लिए पर्याप्त समय है
ताजा कार्यक्रम नियंत्रण एकीकरण कुंडलाकार चुंबक मोटर के साथ उच्च शक्ति वाले स्थायी चुंबक मिश्र धातु इस्पात को गोद लेती है, जिससे आप कहीं भी आनंद ले सकते हैं और शूटिंग में हेरफेर कर सकते हैं।
कम-पावर प्रदर्शन के साथ, यह गोपीरो कैमरा, दोहराया उपयोग और अधिक शक्तिशाली, अधिक टिकाऊ बैटरी जीवन को चार्ज कर सकता है, ताकि आप अपनी शूटिंग की स्वतंत्रता को नियंत्रित कर सकें।
ऑनलाइन कैलिब्रेशन के बंधन से छुटकारा पाने के लिए अद्वितीय ऑफ़लाइन कैलिब्रेशन फ़ंक्शन, और स्वचालित तापमान नियंत्रण अब पर्यावरण परिवर्तन के प्रतिबंधों के अधीन नहीं है।
1/4 "थ्रेडेड छेद के साथ नीचे अन्य फोटोग्राफिक उपकरण (जैसे कि गेंद सिर, टेबलटॉप तिपाई, वीडियो तिपाई) या एक्सटेंशन पोल के साथ जोड़ा जा सकता है, जिससे वीडियो शूटिंग बहुत आसान हो जाती है।
GoPro हीरो 4 3+ 3, एसजेएमएएम एसजे 4000 / एसजे 5000 / एसजे 6000 / एसजे 7000, ज़ियाओमी यी और इसी तरह के आकार के अन्य खेल कैमरों के लिए उपयुक्त।

विशेषताएं

- 3-एक्सिस 360 डिग्री घूर्णन शूटिंग:
एकीकरण अंगूठी चुंबक मोटर को अपनाना और 360 डिग्री फ़िसलपट्टी रिंग डिजाइन, लचीला विन्यास को अपडेट किया गया। पिच, रोल, हेडिंग 3-एक्सिस नियंत्रित किया जा सकता है, 360 डिग्री के सीमलेस रोटेशन तक, वास्तविक प्राप्त 360-डिग्री पूर्ण कोण शूटिंग।


- चुंबकत्व, बिजली और बल के परिपूर्ण 3-डी अंतरिक्ष संयोजन:
क्रिया कैमरा आंदोलन रवैया पैरामीटर प्राप्त करने के लिए जियोस्कोप। चुंबकीय एन्कोडर को सही अक्ष के रिश्तेदार कोण के परिवर्तन को सही ढंग से रिकॉर्ड करने के लिए। वास्तविक समय सुधार के लिए इंटेलिजेंट एल्गोरिदम


- एकाधिक मोड, स्वतंत्र रूप से स्विच करें: ऑपरेटिंग मोड, यादृच्छिक स्विचिंग की विविधता, कभी भी एक अद्भुत शूटिंग सेकंड याद नहीं आती।
1. अर्ध-निम्न मोड: कैमरा पिच और रोल कोण लगातार बने रहते हैं, शीर्ष क्रम में हाथ की स्थिति होती है।
2. सभी निम्न मोड: कैमरा रोल कोण स्थिर रहता है, शीर्षक और पिच हाथ की स्थिति का पालन करते हैं।
3. सभी लॉकिंग मोड: शीर्षक, पिच और सभी लॉकिंग रोल।
4. अनवरत मोड: गिंबल को उलट रूप से पकड़ो, हेडिंग और पिच हाथ की रोटेशन की दिशा के साथ सुचारू रूप से अनुसरण करेंगे।

 

版本

विवरण

      आउटडोर उत्साही के लिए होना चाहिए
बाहरी उत्साही और साहसिक खेल फोटोग्राफर और वीडियोग्रॉर्ड्स के लिए बनाया गया, वीएस -3 एसजी पर अद्वितीय ब्रशलेस मोटर कंट्रोल सिस्टम ने उद्योग की औसत की तुलना में एक्स 8 के लिए नियंत्रण सटीकता हासिल कर ली है, जो असाधारण स्थिर प्रदर्शन पेश करती है जो गहन गति के तहत भी सही चिकनी इमेजिंग का एहसास करता है।  

अनोखा एल्गोरिथम सिस्टम
एएफआई के स्व-विकसित स्थिर नियंत्रण एल्गोरिदम का प्रदर्शन , वीएस -3 एसजी उच्च प्रदर्शन और त्वरित दृष्टिकोण प्रतिक्रियाओं की गारंटी देता है, जबकि व्यापक संचालन समय के लिए बिजली की खपत को कम करना।

चुंबक-इस्पात एकीकृत मोटर निर्माण
एएफआई की अद्वितीय मोटर निर्माण ने कॉम्पैक्ट इकाइयों में चुंबकीय स्रोत और इलेक्ट्रॉनिक कोशिकाओं को एकीकृत किया है जो अधिक शक्ति की बचत करते हुए मोटर्स की कार्य कुशलता को बहुत बढ़ाता है। नतीजतन, मोटर्स का आकार छोटा हो गया है जबकि टोक़ का उत्पादन अपरिवर्तित रहता है।

तुल्यकालिक कैमरा चार्जिंग
18650 ली-आयन बैटरियों के साथ संगत और विद्युत-बचत निर्माण के साथ चित्रित किया गया, वीएस -3 एसजी 4 घंटे तक की एक सतत रनटाइम का समर्थन करता है इसके अलावा, संभाल के किनारे एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट सिंक्रोनस पावर को अधिक सुविधाजनक शूटिंग कार्यों के लिए घुड़सवार कैमरा पर चार्ज करने देता है, कैमरे की बैटरी बदलने के लिए परेशानी को बचाता है, जबकि दोनों डिवाइसों की कामकाज की अवधि एकजुट करती है।

 

 

विशेषताएं

     3-एक्सिस प्रेसिजन: शेकी वीडियो को खत्म कर देता है और आपको अपने हीरो 3, हीरो 3 + या हीरो 4 कैमरों के साथ फुटेज की तरह प्रो-क्वालिटी, सिनेमाइमैट शूट करने की अनुमति देता है।

आसान सेटअप: वीएस -3 एसजी उच्च शक्ति, उच्च टोक़ मोटर्स, जो स्थिरता प्रदर्शन और कैमरा फ़ेडरिंग के एक अद्वितीय स्तर प्रदान करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप हर समय चिकनी शॉट्स होते हैं।

बहुमुखी प्रतिभा: वीपीएस-3 एसजी अपने गोपीओ की बैटरी जीवन बढ़ाने के लिए एक चार्जिंग केबल में निर्मित है। बढ़ते ट्रे जीओपीओ एलसीडी बीएपीपीएक्स और बैटरी बीएपीपीएक को जोड़ती है अगर वांछित

एकाधिक शूटिंग मोड: शीर्षक का पालन करें, शीर्षक मोड, शीर्षक / पिच का पालन करें मोड और उल्टे मोड का पालन करें

टी वीएस -3 एसजी एक चार्जर, यूएसबी चार्जिंग केबल हीरो 3/4 , और ( 3 ) 18 6 50 ली आयन बैटरियों के साथ 3-4 घंटे की विस्तारित बैटरी जीवन के लिए अच्छा है।

 

 

版本四

विवरण

   

विशेषताएं

 


संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों