एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
वी.एस.-3SD
- Aug 30, 2017 -

3 版本一

उत्पाद सीटी विवरण

विवरण

  अफि वीएस -3 एसडी   एक 3-अक्ष हाथ में गिंबल स्टेबलाइज़र है जो कि गोपी कैमरों का समर्थन करता है

ब्रशलेस मोटर्स और रोटरी सेंसर के साथ आप चिकनी, चलती शॉट्स को पकड़ने में सहायता करते हैं। इस डिटेटेबल गिंबल का इस्तेमाल किसी संभाल के साथ किया जा सकता है या अलग-अलग गोपीरो-स्टाइल 3-शूल माउंट (शामिल नहीं) में किया जा सकता है। हैंडल में निर्मित जॉयस्टिक नियंत्रण को 33 से लेकर दूरी तक सुविधाजनक वायरलेस ऑपरेटिंग के लिए अलग किया जा सकता है।

हेरो 5 गिम्बल के लिए वी.एस.- 3 एसडी में गोपीरो हीरो 5 और हैरो 4/3 + 3 कैमरों के लिए फ्रेम माउंट शामिल हैं, और इसमें एक पानी प्रतिरोधी शरीर और मोटर्स हैं, इसलिए यह बारिश या बर्फ में सुरक्षित रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है। हेरोस 3/3 + / 4 कैमरा के लिए वैकल्पिक पनरोक रेमोविंग हाउस अलग से उपलब्ध है। हेरो 5 के लिए वी.एस.- 3 एसडी 355 डिग्री झुकाव प्रदान करता है   और रोल आंदोलन के 355 डिग्री और यह एक पूर्ण बैटरी चार्ज पर 3-5 घंटे के लिए काम कर सकता है। शामिल बैटरी चार्जर एलईडी स्टेटस लाइट्स और 5V / 2A यूएसबी एडेप्टर के साथ इस्तेमाल होने पर दो बैटरी तक चार्ज कर सकते हैं।

एफ़ी वीएस -3 एसडी पेशेवर फिल्म निर्माताओं के लिए विशेष रूप से एक हाथी स्टैबिलाइज़र की तलाश में है, जो मध्यम और छोटे कैमरों की बड़ी रेंज के लिए 5 एलबीएस वजन का है। Afi-3SD हल्के, उपयोग में आसान है, और आपूर्ति किए गए मामले या एक छोटे फोटोग्राफर बैग में किया जा सकता है

सुविधा एस

ब्रशलेस मोटर्स और रोटरी सेंसर एक चिकनी ऑपरेटिंग अनुभव प्रदान करते हैं

जल प्रतिरोधी गिंबल और मोटर्स निविड़ अंधकार वाले हेरो 5 एक्शन कैमरे का पूरक हैं

हैंडल एम्बेडेड, जॉयस्टिक रिमोट कंट्रोल को वायरलेस ऑपरेशन के लिए 33 'दूर तक अलग किया जा सकता है

हेरो 5 और हैरो 4/3 + / 3 कैमरों के लिए फ़्रेम माउंट शामिल हैं

 

·    चिकना, स्थिर और नीरव वीडियो वीएस -3 एसडी 3 एक्स 32-बिट एमसीयू द्वारा ब्रशलेस मोटर्स द्वारा संचालित किया गया है जो 4000 हर्ट्ज सिंको रेट देता है और हर 0.2-डिग्री के परिवर्तन के अंतराल को समझता है।

3 अक्ष 360 डिग्री असीमित रोटेशन

· आपका अंगूठा नियंत्रण में है   सीसीआई के साथ, कैमरे के शटर और फ़ोकस के लिए सोनी और पैनासोनिक को गिंबल के हैंडल के बटन पर नियंत्रित किया जा सकता है
* एक अतिरिक्त नियंत्रण केबल की जरूरत है
लचीले उपयोग, क्लासिक स्टीपललेस घूर्णन जॉयस्टिक का उपयोग करते हुए अधिक प्रेरणा, पैन के निम्नलिखित मोड के बीच स्विचिंग,  
लॉकिंग मोड, पैन और झुकाव के बाद मोड, आप सब कुछ उंगलियों के भीतर रख सकते हैं आसान काम, आसान मज़ा

版本二

विवरण

एक प्रकार का 3-अक्ष हाथ में गिंबल विशेषकर मिररलेस इंटरचेंज-लेंस कैमरों के लिए। बस और साफ डिजाइन, मजबूत संचालन समारोह है कि आप एक आसान ऑपरेशन अनुभव होगा।
सरल ऑपरेशन
वीएस -3 एसडी अफी-गिंबल के समान डिज़ाइन के साथ है , भागों का आकार और संरचना कठोर माप के साथ है, एर्गोनॉमिक्स डिजाइन तत्व को एकीकृत करना। कैमरे को बदलकर एंगल्स तक पहुंचें और आराम से बेहतर उत्पादन और व्यावहारिक उत्पाद को वापस लेने योग्यता के साथ साफ उत्पाद को रिलीज करने के लिए महसूस करें।
उपयोग करने के लिए अधिक तरीके
रचनात्मक गिंबल हैंगर डिजाइन, एक हाथ और दो हाथ या ईमानदार और उलटा स्थापित करने के बीच स्विच करने के लिए और अधिक आसान है। एक वी.एस.- 3 एसडी के साथ , स्थिर वीडियो प्राप्त करना अधिक आसान हो सकता है।  
आसानी से कोण को समायोजित करने के लिए चार दिशात्मक जॉयस्टिक के साथ। पावर ऑन / ऑफ और फ़ंक्शन स्विचिंग को एक बटन से महसूस किया जा सकता है।  
त्वरित विखंडन और समायोजित करने के लिए कोई पैरामीटर नहीं
फास्ट माउंटिंग सिस्टम और कैमरा अटैचमेंट दक्षता में सुधार।
कोर टेक्नोलॉजी विकसित करना
वीएस -3 एसडी नवीनतम ड्राइवरों के साथ, तीन वर्षों के लिए निरंतर स्वयं-नवाचार और सफलताएं, पोस्ट की माप, मोटर ड्राइव, बुद्धिमान नियंत्रण, इलेक्ट्रॉनिक सर्किट के समेकित नवीनतम अनुसंधान फल, यह आसानी से काम करता है। अच्छा स्थिरीकरण रखें, अनुकूलन एल्गोरिथ्म के माध्यम से, समय बचाने के लिए, दक्षता में वृद्धि करें

अधिक संगतता
केवल 1 70 0 जी लोड करें और सोनी एनएक्स -5 एन / एनएक्स -7 और एन सीरीज, सोनी ए 7RII, आईएलसीई -7 आर, आईएलसीई -5100, पैनासोनिक लुमिक्स जीएच 4, सोनी एन 7 एसआर , ओलिंप ई-एम 5 और संबंधित में अन्य कैमरे के साथ संगत आकार कैमरा

विशेषताएं

मिनी संरचना

बढ़ते प्लेट को बेहतर बनाने के लिए इसे बाजार में और अधिक कैमरा मॉडल के लिए फिट किया गया।

अनुप्रस्थ चलती जॉयस्टिक का उपयोग करें, और अधिक सुगमता प्राप्त करें

एर्गोनॉमिक्स के तत्वों को प्रस्तुत करना, नया संभाल डेसिग एन अधिक अनुरूप है। बैटरी अधिक शक्तिशाली है

रिजर्व 1/4 इंच नीचे स्क्रू छेद, अधिक अतिरिक्त उपकरणों के साथ अधिक अनुकूलता

छोटे और पोर्टेबल पैकेज

版本三

   विवरण

विभिन्न एक्शन कैमरों के साथ संगत
वीएस -3 एसडी 3-अक्ष हाथ में गिंबल पूरी तरह से गोपीरो हीरो 5, हीरो 4 और फिर से डिज़ाइन किए गए काउंटरवाइट का उपयोग कर समान आकार के एक्शन कैमरे से फिट बैठता है।

जलरोधक गिंबल
निविड़ अंधकार वाले गोपीरो हीरो 5 के साथ, आप जल प्रवेश के डर के बिना बारिश में या समुद्र के हर रोमांचक क्षणों का आनंद ले सकते हैं।

अनंत कार्यों तक प्रत्यक्ष पहुंच
वीएस -3 एसडी विभिन्न कार्यों के लिए त्वरित पहुंच प्रदान करता है। अपने 4-रास्ता जॉयस्टिक से आप आसानी से अपने कैमरे के कोणों को समायोजित कर सकते हैं। फ़ंक्शन बटन का उपयोग करना सभी मोड नल द्वारा सक्रिय किया जा सकता है। आत्म-टाइमर बटन, पोर्ट्रेट फोटो और वीडियो जो कि हैरो 5 की आवाज़ नियंत्रण सुविधा के साथ पहले से कहीं ज्यादा तेजी से पहुंचाता है।

लंबी पेंच स्थिरता
वीएस -3 एसडी अपने एक्शन कैमरों को सुरक्षित करने के लिए लंबे समय तक पेंच फिक्सिंग करता है यहां तक कि अंधेरे में आप आसानी से शिकंजा और कस कर सकते हैं। हानि-सबूत डिजाइन हिंसक हिलाता के बाद अपने जिग पर अपने शिकंजा को अच्छी तरह से सुनिश्चित करता है

अत्यंत स्ट्रक्चरल ठोसता के साथ यूनिबॉडी मोटर बांह
वीएस -3 एसडी में अग्रणी यूनीबॉडी मोटर बांह है। संयोजन भागों को कम करने, यूनिबॉडी मोटर बांह इसकी संरचनात्मक ठोसता को उन्नयन करता है और मजबूत विरोधी शके प्रदर्शन भी बचाता है

सटीक ब्रशलेस मोटर्स
हाथी गिंबल्स के लिए एफ़ी दर्जी सटीक ब्रशलेस मोटर्स। पेटेंट तकनीक के साथ, हम मजबूत टोक़ उत्पादन और चरम ऊर्जा दक्षता के साथ तीव्र प्रतिक्रिया सुनिश्चित करते हैं।

गौण विस्तार के लिए दो 1/4 इंच के पेंच बंदरगाह
वीएस -3 एसडी के संभाल और नीचे के 1/4 स्क्रू बंदरगाहों से , आप फोटोग्राफी के अपने दृष्टिकोण का विस्तार करने के लिए कई प्रकार के सामान स्थापित कर सकते हैं।

 

विशेषताएं

      शूटिंग मोड:   बंद, मोड और अर्ध-पालन का पालन करें (पिच लॉक, रोलिंग फॉलो करें)।

-   मध्य पर एक क्लिक वापसी

- स्वचालित संतुलन मैन्युअल कैलिब्रेशन को फोन संतुलन की आवश्यकता नहीं है

-   समायोज्य गति का पालन करें

- 1/4 "ट्राइपॉड और अन्य उपकरण के साथ उपयोग के लिए संभाल के आधार पर थ्रेड

-   जॉयस्टिक नियंत्रण, शूटिंग बटन और लॉक के लिए स्विच / मोड का पालन करें

-   हाथ से शूटिंग कोण समायोजित करें

-   परिदृश्य और चित्र शूटिंग मोड के बीच त्वरित स्विच

-   एबियेशन-ग्रेड एल्यूमीनियम निर्माण के साथ रबरयुक्त हैंडल

-   उपयोगकर्ता के अनुकूल फोन क्लिप

版本四

विवरण

    नवीनतम वी.एस.- 3 एसडी हाथ में स्थिर स्थिर गिम्बल गोपीरो हीरो 3/3 + / 4 कैमरों के लिए ठोस प्रदर्शनकारी स्टेबलाइजर है। स्केटबोर्डिंग, स्कीइंग और बाइकिंग जैसे एक्शन शॉट्स के लिए यह एक शानदार गिंबल है यह गिंबल दुकान में यहां पसंदीदा बन गया है। इस गिंबल के बारे में एक 'अल्ट्रा' कूल चीज अलग कोणों के लिए शूटिंग के अपने बहुमुखी तरीके हैं विस्तार के चित्रकारों के ध्रुव पर इस गिंबल को फेंकें और आपके पास क्वाड कोपर और स्पिनिंग प्रोपप्स के बिना एक त्वरित स्थिर एरिक वीडियो रिग है। यह उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो एक शादी समारोह में या एक खेल आयोजन में समूह शॉट्स प्राप्त कर रहे हैं।

विशेषताएं

GoPro HERO4, HERO3 +, हीरो 3 और थर्मास के बंदरगाहों सी एमेरेस के साथ एस ओमेर

एलसीडी टच बैक पैक

3-अक्षीय संचालित गिम्बल

3 55 डिग्री पैन / झुकाव / रोल रोटेशन

版本五

विवरण

अल्ट्रा-उच्च स्थिरता
वीएस -3 एसडी उद्योग में सबसे उन्नत कुशल मोटर नियंत्रण एल्गोरिदम और सर्वो नियंत्रक एल्गोरिदम को गोद लेती है। इसमें बेहद तेज प्रतिक्रिया की गति और उच्च नियंत्रण सटीक है, जो प्रतिस्पर्धी उत्पादों की तुलना में तेजी से एक छवि स्थिरता प्राप्त करता है।  
ऑटो कैलिब्रेशन
जटिल कैलिब्रेशन प्रक्रियाओं के बिना, वीएस -3 एसडी अपने स्वयं के पेटेंट अनुकूली सेंसर एल्गोरिदम और बुद्धिमान अंशांकन प्रणाली को लागू करता है।  
बुद्धिमान बैटरी प्रबंधन प्रणाली :  
गिंबल आधार बैटरी और बैटरी को संभालना स्वतंत्र बुद्धिमान बैटरी प्रबंधन प्रणाली है। स्मार्ट बैटरी सिस्टम बैटरी पावर को सही ढंग से प्रबंधित कर सकता है और बैटरी जीवन का विस्तार कर सकता है। यह अत्यधिक कुशल दोहरी बैटरी सिस्टम 4 घंटे तक की लंबी बैटरी जीवन प्रदान करता है

विशेषताएं

    GoPro HERO4, HERO3 +, हीरो 3 और समान आकार के अन्य खेल कैमरों के साथ काम करता है

3-अक्ष सक्रिय स्थिरीकरण गिम्बल

आरामदायक सिलिकॉन संभाल