एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
MA2
- Aug 30, 2017 -

版本一

उत्पाद वर्णन

विवरण

अधिकांश मोटर प्योरैमिक सिर की तरह, एम ए 2 माउंट अर्ध-स्वचालित है और विभिन्न समय-नियंत्रित अंतराल के साथ एक 360 ° पैनिंग सीमा के भीतर अनुक्रमिक फोटो कैप्चर करने में सक्षम है। उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध कई सेटिंग्स के बीच में घड़ी या दक्षिणावर्त रोटेशन के लिए सिर सेट करने की क्षमता है, 15 डिग्री से 360 डिग्री से लेकर पूर्व-सेट रोटेशन आर्क

 

विशेषताएं

पैनिंग रेंज: 360 °

निर्देशयोग्य कार्यक्षमता

समय-सीमाएं, पैनोरमा और पैनॉलीफ़ीज़

क्लॉकवर्ड और काउंटर-क्लॉकवर्ड रोटेशन

द्वि-दिशात्मक रोटेशन

10 सेकंड प्रति क्रांति के 20 सेकंड्स

डीएसएलआर, गोपीओ, स्मार्टफोन और अधिक के लिए

 

 

版本二

उत्पाद वर्णन

विवरण

एएफआई एमए 2 मोटरमाइज्ड पनोरोमिक समय चूक तिपाई सिर एक स्लाइडर / तिपाई और कैमरे के बीच जोड़ता है और आपको बजट पर पेशेवर समय चूक बनाने में मदद करता है। बोर्ड नियंत्रण पर आपको पैन रोटेशन कोण (15 °, 30 डिग्री, 45 डिग्री, 60 डिग्री, 90 डिग्री, 180 डिग्री और 360 डिग्री) की गति (5, 15, 30 या 60 मिनट की घुमाव) और दिशा (दक्षिणावर्त और काउंटर -clockwise)। समायोज्य गति पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर झुकाव में सुचारू रूप से संचालित करने के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला मोटर शामिल है। एमए 2 में एक 6 घंटे की रिचार्जेबल बैटरी है जिसमें यूएसबी चार्जिंग केबल शामिल है। सिर 4.4 एलबी (2 किग्रा) तक पेलोड का समर्थन करता है। बढ़ते बिंदु एक 1/4 "नीचे तिपाई का माउंट धागा और एक 1/4" कैमरा स्टड ऊपर है।

विशेषताएं

रोटेशन स्पीड - 360 सेकंड रोटेशन समय को 1 सेकेंड की वेतन वृद्धि में 20 सेकंड से 10 घंटे तक निर्दिष्ट करें।

रोटेशन दिशा - 15 डिग्री वेतन वृद्धि में 15 से 360 डिग्री से एक सेट कोण पर दक्षिणावर्त या एंटीकॉक्वाइज या पैन बैक और आगे घुमाएं

बैटरियों - 4 एक्स मानक एए बैटरी (शामिल नहीं) स्पेयर को बदलने और ले जाने में आसान है, लगभग 8 घंटे का संचालन समय देता है।

· तिपाई और कैमरा लगाव - 1/4 "- तिपाई संलयन के लिए आधार पर 20 यूएनसी महिला धागा और 1/4" - कैमरे के लगाव के शीर्ष पर 20 यूएनसी पुरुष धागा।

· संगत कैमरे - एक गोपीरो (गोपीओ तिपाई एडाप्टर माउंट की आवश्यकता), एक्शन कैमेरा , छोटे डीएसएलआर (1 .5 किग्रा तक), कॉम्पैक्ट कैमरे और स्मार्टफोन के साथ प्रयोग करें।

· वीडियो या फोटो का उपयोग करके समय चूक वीडियो चला रहे सी रिट।

· Panoselfies ले लो - उन के साथ ही परिदृश्य के साथ आप के साथ panoramic तस्वीरें

 

 

विशेषताएं

     मिनी बॉल हेड स्मार्टफ़ोन, गोपीरो, एक्शन कैमेरा, कॉम्पैक्ट कैमरे और डीएलएसआर (1 .5 किग्रा तक) के लिए एक मोटर चालित घूर्णन कैमरा है - गैजेट, फोटोग्राफी और गोपीओ के प्रति उत्साही लोगों के लिए आदर्श उपहार
  अनन्य पॅनिंग समय-चूक वीडियो, पैनॉलीफ़ीज़ और चिकनी पी अनैमिक बनाने के लिए MA2 का उपयोग करें   तस्वीरें। रोटेशन स्पीड (20 सेकंड से 10 घंटों तक), दिशा (दक्षिणावर्त, एंटीकॉक्वाइज या पॅनिंग और पीछे और आगे) और कोण (15 से 360 डिग्री तक) का चयन करें।
कोई अन्य पॅनिंग टाइमबैप माउंट की कीमत के लिए इन सभी सुविधाएं नहीं हैं

 

版本三

उत्पाद वर्णन

विवरण

      एएफआई एमए 2 पनोरमिक पैनोरमा बॉलहैड क्लैंप इंडेक्सिंग रोटेटर, कैमरा तिपाई सिर के लिए

आप सटीक कोण अंतर (विकल्प: 5-10-15-20-24-30-36-45-60-90 डिग्री) के साथ एक सर्कल (360 डिग्री) के साथ लगातार फ़ोटो ले सकते हैं (उदाहरण के लिए, 5 डिग्री के लिए, आपको 72 फोटो लें, 24 डिग्री के लिए, आप 15 तस्वीरें ले लेंगे और इसी तरह।) एक विशाल फोटो को पूरा करने के लिए अलग कोण का चयन करने के लिए, यह उस लेंस पर निर्भर करता है जो आपने इस्तेमाल किया था। चौड़े कोण लेंस को देखने का एक चौड़ा कोण मिलता है, तो आप कम फ़ोटो ले सकते हैं, जबकि टेलीफोटो लेंस उप-कविता है।

विशेष रूप से मनोरम फोटोग्राफी के लिए डिज़ाइन किया गया, पैनोरमिक फोटोग्राफी की परंपरागत प्रक्रिया को आसानी से बदलते अंतराल को बदलकर आसानी से बनाएं, यह रोटेटर उच्च परिशुद्धता, उपयोग में आसानी, कॉम्पैक्टनेस, हल्के वजन और स्थायित्व का संयोजन है। यह अल्ट्रा चौड़े कोण लेंस के लिए उपयुक्त है।

    एचडीआर (उच्च-गतिशील रेंज) पैनोरमा के साथ-साथ समय की संवेदनशील स्थितियों के लिए आदर्श जिसमें शूटिंग को जल्दी पूरा किया जाना चाहिए, जैसे कि उच्च रिज़ॉल्यूशन मल्टी-इमेज मोज़ाइक शूटिंग करना या फोकल लम्बाई में उसी दृश्य की शूटिंग करना।

 

विशेषताएं