एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
वी.एस.- 3 एसडी प्रो
- Aug 30, 2017 -

版本一

उत्पाद वर्णन:

विवरण

वी एस -3 एसडी प्रो एक पोर्टेबल 3-अक्ष हाथ पकड़ वाली गिंबल है जो विशेष रूप से फोटोग्राफरों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वीएस-3 एसडी प्रो एक दोहरे सेंसर एसएलआर हाथ पकड़ वाली गिंबल है और 32-बिट नियंत्रक को गोद लेता है, जो मल्टी-मोड स्विच को सक्षम करता है, सॉफ्टवेयर को मैन्युअल रूप से बदलने की कोई जरूरत नहीं है, आपको निशुल्क शूटिंग का एहसास करने की सुविधा मिलती है।

 

  वी.एस.- 3 एसडी प्रो   एक मोटर चालित 3-अक्ष संचालित गिंबल है जो आपके स्मार्टफोन के स्तर को बनाए रखने के साथ-साथ इसे हाथ से मिलाकर अलग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक 6-अक्ष इनरटिअल मापन यूनिट (आईएमयू) है जो स्तरों और चिकनी फुटेज के लिए ऑपरेटर के आंदोलनों की आशंका है। शामिल बढ़ते एडाप्टर के बीच, आप छोटे और बड़े स्मार्टफोन 3.6 "तक विस्तृत कर सकते हैं, जैसे कि आईफोन 6 प्लस और गैलेक्सी एस 5, साथ ही गोपीरो हैरो 4 और हीरो 3 एक्शन कैमरे।

वी.एस.- 3 एसडी प्रो   अपने स्मार्टफोन althoug एच के साथ फुटेज शॉट को स्थिर करता है यह पूरी तरह से अभी भी अपने स्मार्टफोन को पकड़ने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है; बल्कि यह हिलाने के लिए हिला के लिए क्षतिपूर्ति करता है और जैविक दिखने वाले स्थिर शॉट प्रदान करता है।

 

फ़ीचर :

इसमें 3.6 "चौड़े तक के छोटे और बड़े फ़ोनों के लिए माउंट शामिल हैं, और गोपीरो हैरो 4 और हैरो 3

· आईफोन 6 प्लस और गैलेक्सी एस 5 का समर्थन करता है

· पैन, झुकाव, और क्षितिज कुल्हाड़ियों का इलेक्ट्रॉनिक स्थिरीकरण

· अपना फोन / गोपीरो स्तर रखते हुए चिकनी गति प्राप्त करने के लिए 3-अक्ष एक्सीलरोमीटर और 3-अक्ष जीरोस्कोप को जोड़ता है

· 3 से 10 सेकंड के आत्म अंशांकन

· 3 घंटे के रन-टाइम के साथ मैगज़ीन-टाइप, टूलालेस 15Wh की बैटरी

काउंटरवेट शामिल

 

 

 

 

 

版本二

डेस क्रिशन:

वायर्ड नियंत्रण और वायरलेस अपग्रेड विकल्प के साथ गोपी के लिए सबसे बहुमुखी हाथ से आयोजित / डिटेकबल / माउंट करने योग्य गिम्बल जल्द ही उपलब्ध होगा।

जेनेरिक 2 एक्स 18350 बैटरी (3+ घंटे का उपयोग) और 18650 बैटरी को बढ़ाकर (7 घंटे के उपयोग के लिए) लेता है। अफि वीएस -3 एसडी गिंबल ने अपने दैनिक उपयोग के एक्शन कैमरों के साथ-साथ सिनेमा ग्रेड चिकनी वीडियो शूट करने की अनुमति देने वाली अत्याधुनिक ब्रश-कम मोटर्स को शामिल किया। यदि आप चिड़चिड़ा वीडियो के बीमार हैं, तो अपने आप को एक अफि वीएस -3 एसडी प्राप्त करें और अपने जीवन में सबकुछ आसानी से चलने की उम्मीद करें! वी.एस.- 3 एसडी को अलग किया जा सकता है और गोपीओ माउंट का उपयोग कर कई प्लेटफार्मों (जेब, ट्राइपॉड, छाती माउंट, बाइक, कार ... आदि) पर माउंट किया जा सकता है (हटाया जा सकता है, और वहां एक और 1 / 4-20 बढ़ते बिंदु है) या पकड़ के नीचे 1 / 4-20 मानक थ्रेडेड छेद, यह लगभग कुछ भी के साथ संगत बना। तीन लोकप्रिय ऑपरेशन मोड: मोड का पालन करें (कैमरा आपकी कलाई के झुकाव और पैन आंदोलनों का पालन करता है, जॉयस्टिक के साथ रोल समायोजित करता है), अर्ध-पालन मोड (कैमरा झुकाव लॉक होता है, लेकिन जॉयस्टिक एडजस्ट किया जा सकता है, कैमरे के बाद पैन होता है), और पूरी तरह लॉक मोड सभी अक्ष लॉक, झुकाव और पैन समायोजन जॉयस्टिक के साथ बनाया जा सकता है)। निम्न कोण की शूटिंग के लिए उल्टे मोड: यह आपको अर्ध अनुसरण और पूरी तरह से लॉक मोड में उल्टा होने पर पूरे झुकाव की सीमा प्रदान करने की अनुमति देता है (फॉलो मोड में कोई फर्क नहीं पड़ता)।

विशेषताएं

   शांत सतह और हल्के वजन के साथ मिश्र धातु वैमानिकीय एल्यूमिनियम सामग्री
बफरिंग फ़ंक्शन, अपने फोन या गोपी को खरोंच से बचाने के लिए।

   3 एक्सिस सक्रिय स्थिरीकरण (झुकाव, रोल और पैन)

इशारे कंट्रोल सिस्टम: कैमरे कलाई के पैन और झुकाव गति के बाद होते हैं

Brushless मोटर

आरामदायक सिलिका जेल हैंडल पकड़

2.2 "से 2.5" चौड़ी (आईफोन 4, 4 एस, 5, 5 एस, या समान आकार वाले फोन) और 3 "से 3.6" चौड़े (आईफोन 6+ या इसी तरह के आकार वाले फोन) से स्मार्टफोन का समर्थन करना

खरोंच से फोन की रक्षा के लिए क्लैम्प पर नरम ईवा सामग्री

एलईडी सूचक प्रकाश

   26 00 एमएएच हटाने योग्य लिथियम आयन बैटरी और चार्जर शामिल हैं

मामला शामिल

版本三

डेस क्रिशन

    यह VS-3SD PRO Steadycam तीन अक्ष हाथ में गिंबल है, यह आपको फिल्मों और फ़ोटो को आसानी से फिल्मों के रूप में शूट करने के लिए अपने छोटे गोप्रो को आसानी से उपयोग करने देता है, आप किसी भी समय और कहीं भी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ अपना जीवन साझा कर सकते हैं। आप हमेशा जीवन का फोकस रहेंगे, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कब और कहां हैं, बहु-कोण, चिकनी और स्पष्ट रिकॉर्ड अनन्त स्मृति बनने दें

 

विशेषताएं

GoPro3, GoPro3 + .GoPro4 के साथ संगत
सुविधाजनक और व्यावहारिक शक्ति स्विच डिजाइन
एकीकरण हल्के डिजाइन और नाजुक उपस्थिति
3 x 18650 बैटरियों (2600 एमएएच / उपयोग का समय 3 घंटे से अधिक है) स्थापित किया जा सकता है
तेजी से आगे बढ़ने, पीछा करने, स्टीयरिंग, और कम कोण की शूटिंग को हासिल करने के लिए आपको आसानी से मदद करें
वी.एस.- 3 एसडी प्रो स्टैडीकैम हैंडहेल्ड गिंबल हल्के वजन, ले जाने में आसान, उपयोग में आसान, शक्ति-और-जाना
इसके अलावा विधा का पालन करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक धीमी गति होती है, जो एक मैकेनिकल स्टेबलाइज़र ऐसा नहीं कर सकते, और इससे पहले और बाद में ऊपर और नीचे स्थिर हो सकता है।

 

版本四

विवरण

     वीपीएस -3 एसडी 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिम्बल स्टेबलाइजर गोपीरो हीरो, स्मार्टफ़ोन और आईफ़ोन के लिए - हाथ में संचालित वीडियो वीएस -3 एसडी 3-एक्सिस गिंबल स्टेबलाइजर आपके आईफोन, स्मार्टफोन या गोपीरो हीरो कैमरे को एक सिनेमाई पावरहाउस में बदलता है। यह मोटर चालित गिंबल अस्थिर कैमरा आंदोलन को समाप्त करता है, जिससे आप सहज, पेशेवर हाथ में हुए वीडियो शूट कर सकते हैं। यह ट्रैवल और इवेंट वीडियो कैप्चरिंग के लिए एकदम सही उपकरण है, साथ ही स्कीइंग, बाइकिंग और रनिंग जैसी तेज गति से कार्य करता है। वीएस -3 एसडी में एक मोटर चालित तीन-अक्ष गिंबल है जो आपके फोन या गोपीरो स्तर को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है और हिलाता और चुभने से अलग है।

अपने डिवाइस को तीन अक्षों के साथ लॉक किए जाने की बजाए, वी.एस.- 3 एसडी आपको अधिक सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण देता है, जिससे आपके स्मार्टफोन या गोपी को क्षितिज स्तर को बनाए रखते हुए अपनी कलाई के झुकाव और पैन गति का पालन करने की सुविधा मिलती है। एक तिपाई या जटिल रिग के बिना चिकनी और प्राकृतिक गति के साथ सिनेमाई फुटेज पर कब्जा।

वी.एस.- 3 एसडी को स्थापित करना और संचालित करना आसान है। बस अपने स्मार्टफोन को क्रैड में रखें, स्टेबलाइजर के स्तर पर जाएं और इसे चालू करें। यह सभी बटनों पर आसानी से पहुंच के साथ एक GoPro बढ़ते फ़्रेम के साथ आता है। इसकी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और सरल ऑपरेशन के साथ। आप इस गिंबल को आपके साथ ले सकते हैं और चिकनी, सिनेमाई फुटेज ले सकते हैं जहाँ भी आप जाते हैं।

* बैटरी चलाने का समय आपके कैमरे के वजन के आधार पर भिन्न होगा, और गति की जटिलता हमारे परीक्षणों में हमने पाया कि वी.एस.- 3 एसडी कई घंटे तक आंतरायिक शूटिंग के लिए और लंबे समय तक उपयोग के एक घंटे से अधिक था।
नोट: स्मार्टफ़ोन और / या गोपीरो शामिल नहीं हैं।

 

विशेषताएं

   

 

 

 

 

版本五

विवरण

   वीएस -3 एसडी प्रो 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल आपको अपने गोपीरो हीरो 3 या हीरो 3 + के साथ स्थिर, फ्री-फ्लोटिंग शॉट्स पर कब्जा करने की अनुमति देता है। यह एक हाथ का उपयोग करके आयोजित किया जाता है और संचालित होता है और बढ़ रचनात्मक संभावनाओं के लिए तीन अलग-अलग ऑपरेटिंग मोड पेश करता है। आप सभी तीन अक्षों (पैन, झुकाव, और रोल) के साथ कैमरे को लॉक करना चुन सकते हैं, या मोड का चयन कर सकते हैं जहां कैमरा आसानी से अनुसरण करता है जैसा आप पैन और हैंडल झुकाते हैं। मोड के बीच स्विच करना एक एकल एलईडी पुश बटन का उपयोग करके किया जाता है, जो कि चयनित मोड को इंगित करने के लिए चमक होता है मोटर चालित 3-अक्ष गिंबल तीन रिचार्जेबल बैटरी का उपयोग कर संचालित होता है, जो संभाल में स्लॉट होता है। डिवाइस पर एक बैटरी सूचक प्रकाश आपको यह बताता है कि जब इसमें शामिल चार्जर का उपयोग कर बैटरी का रिचार्ज किया जाता है। मोड पैन मोड निम्नलिखित: झुकाव और रोल कुल्हाड़ियों ताले; कैमरा आसानी से संभाल झुकाव और पैन के बाद मोड की दिशा का पालन करने के लिए धूपदान: ताले रोल धुरी; कैमरा आसानी से पैन और झुकाव की गति संभाल सभी एक्सिस लॉक का अनुसरण करता है: जिस स्थिति में यह सक्रिय होता है जब कैमरे के पैन, झुकाव, और रोल अक्ष को रोटेशन एंगल डिग्री झुकाव: 3 55 डिग्री रोल: 355 डिग्री कुंजी विशेषताएं 3-एक्सिस मोटर चालित गिंबल जो कि गोपीरो हीरो 3/3 + सिंगल बटन ऑपरेशन के साथ तीन मोड के साथ संगत है, स्वचालित रूप से एलईडी बैटरी स्तर के संकेतक पर प्रकाश के बाद कैलिब्रेट किए गए फर्मवेयर अपडेट के लिए यूएसबी पोर्ट तीन बैटरी और चार्जर शामिल हैं

विशेषताएं

  3-एक्सिस संचालित गिम्बल विशेष रूप से पनरोक आवास के साथ वाइड एंगल स्पोर्ट्स एक्शन कैमरा के लिए बनाया गया है

अच्छी तरह से एक ठोस डिजाइन के साथ बनाया गया है और पूरी तरह से GoPro HERO3 / HERO3 + GoPro हीरो 4 / और इसी तरह के एसजेएमएल SJ400 और Xiaomi यी जैसे आकार के कैमरे का समर्थन करता है

एकल बटन ऑपरेशन के साथ तीन मोड / स्वतः रोटेशन एंगल पर पॉवरिंग के बाद स्वचालित रूप से कैलिब्रेट: झुकाव: 3 55 डिग्री रोल: फर्मवेयर अपडेट के लिए 355 डिग्री / यूएसबी पोर्ट

आपको अपने स्पोर्ट्स एडवेंचर कैमरे के साथ स्थिर, फ्री-फ्लोटिंग शॉट्स पर कब्जा करने की अनुमति देता है / डिवाइस पर एक बैटरी सूचक प्रकाश आपको यह बताता है कि बैटरी का रिचार्ज करने का समय कब है

मोटर चालित 3-अक्ष स्टेबलाइजर तीन रिचार्जेबल बैटरी,