एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
A5
- Aug 30, 2017 -

版本 1

उत्पाद वर्णन

विवरण

  ए 5 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल     आप अपने GoPro कैमरे के साथ स्थिर, समर्थ गुणवत्ता वाले वीडियो को कैप्चर करने की अनुमति देता है। यह सभी GoPro5 / GoPro4 / GoPro3 + / GoPro3 कैमरे के साथ काम करता है और अन्य समान आकार एक्शन कैमरों के साथ भी संगत है।

उच्च टोक़, सटीक घाव ब्रशलेस मोटर्स उच्च आवृत्ति के साथ मिलकर 200 हर्ट्ज की स्थिति एन्कोडर्स उच्च स्थिरीकरण प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए सबसे ज्यादा मांग की स्थिति में भी हैं।

कैमरों के लिए ए 5 स्टेबलाइजर फोटो स्टिफ़ी   मैं किसी भी जटिल सेटअप या सॉफ़्टवेयर कॉन्फ़िगरेशन के बिना बॉक्स से बाहर का उपयोग करने के लिए प्लग एंड प्ले तैयार करता हूं I आप संभाल पर स्थित मोड बटन के एक साधारण क्लिक के साथ 4 ऑपरेटिंग मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। ऑपरेटिंग मोड आपको पैन, झुकाव और रोल अक्ष पर कैमरे को तुरंत लॉक करने की अनुमति देता है, या आपके हाथों के गति को आसानी से पालन करता है, क्योंकि आप पैन और हैंडल झुकाते हैं।

आप कम उल्टे शॉट्स के लिए ए 5 उल्टा उपयोग कर सकते हैं या संभाल पर ऊपर / नीचे टॉगल बटन का उपयोग करके कैमरे के झुकाव को मैन्युअल रूप से नियंत्रित कर सकते हैं। यह चार रिचार्जेबल उच्च क्षमता वाले 3600 एमएएच ली-आयन बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है जो कि आपके चार्जिंग केबल का उपयोग करके अपने GoPro कैमरे में बिजली की आपूर्ति के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। संभाल पर नीले बैटरी सूचक प्रकाश शेष बैटरी जीवन की निगरानी करता है जिससे आपको पता चल जाता है कि बैटरी का रिचार्ज करने का समय कब है।

उल्टे मोड आपको अपने गिंबल का उल्टा उपयोग करने की अनुमति देता है। इससे पहले कि आप गिंबल को ऊपर उल्टा कर दें, आपको पहले हेडिंग और झुकाव का पालन करें मोड में होना चाहिए। यह मोड हेडिंग और झुकाव मोड का एक औंधा संस्करण है। आप हेडिंग फॉलो (1 क्लिक) में प्रवेश करके उल्टे मोड में झुकाव भी लॉक कर सकते हैं। वापस गिंबल वापस सीधे वापस आने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सबसे पहले हेडिंग और झुकाव का पालन करें मोड का चयन करें।

 

विशेषताएं:

कोई जटिल सेटअप नहीं

शामिल चार्जिंग केबल के साथ GoPro कैमरा चार्ज कर सकते हैं

विस्तारित बैटरी जीवन के 7 घंटे तक

GoPro एलसीडी बीएपीपीएसी या बैटरी बीएसीपीएसी सहायक उपकरण के साथ संगत

हेडिंग का पालन करें, हेडिंग लॉक, हेडिंग और झुकाव का पालन करें, और इनवर्त मोड

दूरस्थ एक्सटेंशन (अलग से बेचा) के माध्यम से रिमोट ऑपरेशन का समर्थन करता है

मैन्युअल झुकाव नियंत्रण और एक बटन ऑपरेशन

版本 2

उत्पाद वर्णन

विवरण

     अफी ए 5 3-एक्सिस गिम्बल का नवीनतम संस्करण अब प्रणाली में एक पारेमैन स्क्रू के बजाय एक त्वरित निराकरण क्लैंप का समर्थन करता है।
      GoPro कैमरे और अन्य खेल कैमरों के लिए समर्थन करता है  
        नया एफ़ी ए 5 (त्वरित निराकरण) 3-अक्ष हाथ में गिंबल के लिए उपयुक्त है      गॉप्रो 4 / गोप्रो 3 + / गोप्रो 3 और अन्य समान आकार के खेल कैमरा, आंतरिक सीमा का उपयोग करते हुए चरम वायरलेस नियंत्रण का आनंद ले रहे सभी तारों को छिपाने के लिए।
अधिक सटीक फिल्मिंग टूल बनाने के लिए एफ़ी हैंडहेल्ड गिंबल प्रक्रिया प्रणाली की दूसरी पीढ़ी प्रक्रिया प्रणाली के साथ पकड़ने और उपयोग करने में अधिक आसान के लिए विशेष लंबाई डिजाइन
      अंगूठे पेंच नुकसान के खिलाफ की रक्षा के लिए विशेष अंगूठे पेंच डिजाइन के साथ। नई डिजाइन अंगूठे पेंच के साथ ए 5 और स्थिर भी एलसीडी बैग जोड़ने के लिए।
इसके लिए एक्स्टेंशन बार विशेष स्विच से आसानी से कनेक्ट करना। लंबी लंबाई वाली गिंबल सुंदर दृश्यों को और आसानी से शूट कर सकता है
ए 5 3-अक्ष हाथ में गिंबल जीपीआरओ को सीधे बिजली आपूर्ति करने के लिए गिम्बल को महसूस करने के लिए बिजली की आपूर्ति और वीडियो आउटपुट के लिए इंटरफेस प्रदान करता है।  
      प्रत्येक ग्राउंड आधारित परिवेश के लिए साधारण 4 मोड डिजाइन करना।
अतिरिक्त एक्सटेंशन बार स्थिति और हल्के डिजाइन के साथ, कैमरे में अधिक लचीला शूटिंग कोण और व्यापक दृश्य होगा।

विशेषताएं

    उत्कृष्ट 3-अक्ष स्थिरीकरण तकनीक को अपनाना

5- वाई वाई जॉयस्टिक निर्देशों और एफ एक्शन मोड और ऑन-ऑफ के लिए सिंगल बटन कंट्रोल के लिए नियंत्रण, उपयोगकर्ता अनुभव को काफी सुधारें।
चार्जिंग पोर्ट डिज़ाइन चार्जिंग केबल का उपयोग करके सीधे अपने एक्शन कैमरे को गिंबल से चार्ज करने के लिए सुविधाजनक है।
एसजीसीएएम एसजे 4000 एसजे 5000 श्रृंखला और इसी तरह के आयामों के साथ अन्य एक्शन कैमरों के लिए, जिओइआई कैम के लिए पूरी तरह से गोजो हीरो 3 / हीरो 4 के लिए नवीनतम रूप से त्वरित एक्सेस क्लिप तैयार की गई है।
     मानक 1/4 "स्क्रू एक्सटेंशन पोर्ट, सबसे फोटोग्राफी उपकरणों और उपकरणों के साथ संगत 1/4" पेंच माउंट

 

 

 

 

 

 

 

 

 

版本 3

विवरण

     ए 5 3-अक्ष हाथ में गिंबल एक बहुत अच्छी लग रही, कॉम्पैक्ट और सब से ऊपर, आरामदायक कैमरा है   आपके GoPro एक्शन कैमरे के लिए यूनिट को स्थिर करने और देने में सक्षम है   बकाया   परिणाम है।  

इसका हल्का वजन, एर्गोनोमिक डिजाइन बिना परेशानी के लंबे समय तक उपयोग की अनुमति देता है, जबकि इसकी कॉम्पैक्ट आयाम आपको इसे लगभग कहीं भी पैक नहीं करते जब उपयोग में नहीं हैं।

ए 5 में 3 स्वतंत्र तरीके हैं, जो आपको अंतिम स्वतंत्रता प्रदान करते हैं; लॉक मोड, निम्नलिखित मोड शीर्षक, और शीर्षक / पिच निम्नलिखित मोड।

 

     

विशेषताएं

    

गोपी और गिम्बल को नियंत्रित करने के लिए 3-एक्सिस और इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स फंक्शन के साथ हाथ से आयोजित गिंबल
   ए 5 के साथ आप एक हाथ से अपने गोपीओ को पकड़, नियंत्रण और संचालन कर सकते हैं आप किसी भी कार्रवाई का पालन कर सकते हैं और आसानी से चिकनी शॉट कैप्चर कर सकते हैं।
   GoPro HERO4, HERO3 +, HERO3 और इसी तरह के आकार के अन्य खेल कैमरों के साथ काम करता है।
   ऑल-इन-एक गौण: इसमें 4 घंटे तक के साथ 3400 एमएएच प्रतिस्थापन बैटरी शामिल है कार्य समय, टीएफ कार्ड के लिए भंडारण अंतरिक्ष, निर्मित एलईडी लाइट।
   बिल्कुल सही वीडियो स्थिरीकरण: 3- एक्सिस ब्रशलेस मोटर्स और उन्नत सेंसर के साथ, ए 5 3 2 0 डिग्री के साथ काम कर सकता है पान / झुकाव रोटेशन, 100 डिग्री रोल रोटेशन।
मल्टी मोड शूटिंग: लॉक मोड, ओमनी ट्रैक मोड, अंडरस्लिंग मोड।

版本 4

विवरण

   गोपीरो हीरो 5/4/3 + / 3 कैमरा के लिए हैंडहेल्ड 3 एक्सिस इलेक्ट्रॉनिक गिम्बल स्टैबिलाइज़र एल्यूमिनियम मिश्र धातु से बना है। गिम्बल स्टैबिलाइज़र आरामदायक सिलिकॉन हैंडल के साथ है स्मार्टफ़ोन के लिए गिम्बल स्टैबिलाइज़र खुदरा कैप्चर यादें और लाइफ़ के क्षणों को और अधिक आसानी से और अधिक सिनेमैटिक रूप से साझा करते हैं यह आपके स्मार्टफोन को स्मार्ट मोशन कैमरे में बदल देता है, जिससे हर बार शूट करना आसान, पेशेवर और साझा करने के लिए तैयार होता है। 3-अक्ष सक्रिय स्थिरीकरण Gimbal हटाने योग्य लिथियम आयन बैटरी के साथ है, चार्जर के साथ आते हैं। इसमें भारी फोन्स और लेंस को समेकित करने के लिए एक काउंटर शामिल है।

  विशेषताएं

    एल्यूमिनियम सीएनसी मिश्र धातु निर्माण / सुरुचिपूर्ण और उपकरण कम डिजाइन  

    एक तेज़, सटीक, चुप और स्थिर प्रदर्शन के लिए ट्रिपल-एमसीयू प्रौद्योगिकी के साथ नवीनतम 32 बिट एलेक्समोस का उपयोग करना

झुकाव और रोल कोण को समायोजित करने के लिए मोड और उल्टे मोड को स्वचालित रूप से पहचाना (ऑटो डिटेक्शन) 4-वे-जॉयस्टिक का पालन करें

आसान कोडांतरण और संभाल / 34x ली-आयन बैटरी 18350 से आसान वियोज्य

एओ 5 के माध्यम से गोपीरो कैमरा लगाया जा सकता है

सभी उपलब्ध GoPro माउंटिंग के साथ संगत मुख्य इकाई काज

संभाल के तल पर उच्च बहुमुखी प्रतिभा (इंच) स्क्रू छेद

 

 

版本 5

विवरण

  टी वह ए 5 3 अक्ष हाथ में गिंबल आपको आसानी से अपने GoPro के साथ रेशमी चिकनी वीडियो शूट करने की अनुमति देता है। ए 5 सभी हीरो 3, हीरो 3+ , हीरो 4 और हीरो 5 मॉडल कैमरों के साथ काम करता है और एलसीडी बीएपीपीएक्स और बैटरी बैकएप जैसे अधिकांश गोपीरो कैमरा सामान का समर्थन करता है।

गिम्बल के पैन, झुकाव और रोल अक्षों के अधिक परिष्कृत पंख नियंत्रण के लिए अनुमति देने के लिए जीपी-प्रो एक उन्नत 4-रास्ता अंगूठे का छड़ी दिखाता है। यह सुविधा केवल आपको कॉम्पैक्ट शूटिंग परिदृश्यों के लिए लचीलापन और नियंत्रण का विस्तार करने की अनुमति देती है या आपके विषय पर अनूठे कोण प्राप्त करने के लिए।

A5 आपको बाहरी मॉनिटर के साथ-साथ एक मानक 1 / 4-20 "महिला थ्रेड को अपने विशिष्ट मोनोपोद या ट्राइपॉड के अतिरिक्त के लिए संभाल के नीचे भी अधिक अस्थिरता देता है

 

विशेषताएं

  अपने गोपीरो हीरो कैमरे से पेशेवर-गुणवत्ता वाला वीडियो कैप्चर करें

3 व्यक्ति मोटर्स वास्तविक समय में लगातार अपने संतुलन और स्तर को बढ़ाने के लिए काम करते हैं, इससे यह सुनिश्चित होता है कि एक चिकनी वीडियो अवांछित अस्थिरता और झटके से मुक्त हो।

अंतर्निहित जॉयस्टिक के साथ पैन और पिच को नियंत्रित करें

ऐनाइडाइज्ड एल्यूमीनियम संभाल पर घुसने वाली एंटी-पर्प को पकड़ना आसान होता है

3 मोड:

मोड 1 पिच लॉक: पॅनिंग और रोल अक्ष स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं लेकिन पिच अक्ष एक निश्चित स्थिति में रहता है

मोड 2 अनलॉक: पैनिंग, रोल, और पिच अक्ष स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं और धीरे-धीरे और आसानी से आपके हैंडल आंदोलनों को ट्रैक कर सकते हैं

मोड 3 बंद: पॅनिंग, रोल और पिच अक्ष सभी एक निश्चित स्थिति में बंद हैं

के लिए बनाया गया: गोपीरो हीरो 3 , गोपीरो हीरो 3+, गोपीरो हीरो 4 सिल्वर, गोपीरो हीरो 4 , गोपीरो हीरो 5 ब्लैक