एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
360 पैनोरमा चित्रों सिलाई करने के लिए कैसे?
- Aug 30, 2017 -

360 डिग्री panoramic चित्रों सिलाई करने के लिए फोटो सिलाई सॉफ्टवेयर का प्रयोग करें ।

तस्वीरों की संख्या के साथ देखने के 360 डिग्री क्षेत्र को कवर panoramic चित्र बनाने के लिए, आप उपयोग कर सकते हैं: डिजिटल कैमरा + Fisheye लेंस + पानो सिर + तिपाई ।


उच्च संकल्प के साथ डिजिटल कैमरा पैनोरमा स्थान के महान विवरण की पेशकश कर सकते हैं । Fisheye लेंस देखने के अधिक से अधिक क्षेत्र प्रदान करता है, उदाहरण के लिए, सिग्मा मिमी F4 पूर्व डीजी Fisheye लेंस देखने के 180 डिग्री कोण है । तो, 360 * 180 डिग्री को कवर करने के लिए केवल 4 छवियों की जरूरत है । इसके बाद के संस्करण गोलाकार 360 चित्र Nikon D70 & सिग्मा मिमी fisheye लेंस द्वारा उठाए गए fisheye तस्वीरों से सिले थे । यात्रा कैसे fisheye तस्वीरें पृष्ठ लेने के लिए अपने fisheye लेंस के साथ शूटिंग से पहले विस्तृत निर्देश प्राप्त करने के लिए ।


यदि आप fisheye तस्वीरें लेने के लिए कोई पेशेवर उपकरण है, तो आप मानक डिजिटल कैमरा का उपयोग करने के लिए Panoweaver के साथ चित्रों और सिलाई की सतत श्रृंखला लेने के लिए ऊपर बेलनाकार एक तरह एक 360 panoramic छवि मिल सकती है । सामान्य डिजिटल चित्र लेने के लिए, एक पानो सिर और एक तिपाई भी उच्च गुणवत्ता 360 डिग्री panoramic चित्रों को प्राप्त करने के क्रम में की जरूरत है । AFI उच्च गुणवत्ता panorma सिर का चयन करने के लिए 360 panoramic तस्वीरें लेने के लिए आपका स्वागत है ।


की एक जोड़ी: V1

अगले: वी.एस.-3SG

संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों