एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
द ट्रैवल सीरीज़: कैसे शूट करने के लिए 360-डिग्री पैनोरामा
- Aug 30, 2017 -

图片1.png  

डब्ल्यू हेन हम आश्चर्यजनक स्थानों की यात्रा करते हैं, तस्वीरें लेते हुए हमें अपने दोस्तों और परिवार को दिखाते हैं जो हमने देखा था। सही तस्वीर तैयार करना आपके कैमरे को दिलचस्प चीज़ों की ओर इशारा करने की एक प्रक्रिया है, और सही समय पर शूटिंग कर रही है। लेकिन क्या होगा यदि लोग आपकी तस्वीरों को देख रहे हैं, तो आप खड़े होकर खड़े हो सकते हैं, और चारों ओर देखिए, इस दृश्य में पूरी तरह से डूबे हुए हैं?

360-डिग्री पैनोरमा आपके दर्शकों को आपके चित्रों का पता लगाने का एक अनोखा और रोमांचक तरीका है यदि आप Google सड़क दृश्य के साथ खेला है, या आभासी दौरे के साथ एक रियल-एस्टेट लिस्टिंग देखा है, तो अपनी अगली साहसिक पर इस तरह की इंटरैक्टिव फोटोग्राफी कैप्चर करने की कल्पना करें।

360 में विश्व को देखकर

जबकि कई फोन और पॉइंट-एंड-शूट कैमरे में पैनोरामा मोड होता है, 360 स्फेरिकल पैनोरामा दृश्य में सब कुछ शामिल करके अपनी छवियों को और भी ले जाएगा। अपनी तस्वीर को एक बड़े बॉल के अंदर पेश किया जा रहा है। आपके दर्शकों को किसी भी दिशा में, पक्ष की ओर या ऊपर और नीचे देखने में सक्षम हो जाएगा!

图片2.png 

 

पैनोरमिक हेड

विभिन्न प्रकार के निर्माताओं से पैनोरैमिक सिर उपलब्ध हैं। एएफआई एमआरपी -01 जी ओओडी पैनोरामिक सिर करीब $ 45 में शुरू होते हैं

कुछ समय बिताए- आपके पैनोरैमिक सिर पर स्थित सेटिंग्स में यह सुनिश्चित होगा कि आपकी छवियां आसानी से एक साथ सिलाई करें एक panohead उस बिंदु को रखता है जहां प्रकाश लेंस में प्रवेश करती है, जिसे न-लंबन बिंदु कहा जाता है, शॉट्स के बीच सुसंगत। यह सटीक संरेखण पनोरमिक सॉफ़्टवेयर के लिए आपके पैनोरामा को एक साथ जोड़ना आसान बनाता है। मैं का उपयोग करने की सलाह देते हैं   खोजने के लिए ग्रिड विधि   अपने पैनोरमिक सिर की इष्टतम सिलाई की स्थिति

图片3.png 

图片4.png 

 

 


की एक जोड़ी: वी.एस.- 3 एसडी प्रो

अगले: A5