एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
V1
- Aug 30, 2017 -

版本一

उत्पाद वर्णन

विवरण

टी वे अफि V1 3-एक्सिस गिम्बल को केवल गोपीओ के साथ संगत नहीं बनाया गया था, बल्कि सभी समान एक्शन कैमरों के साथ भी तैयार किया गया था। अपने विस्तार योग्य आवास और कोई पेंच डिजाइन के साथ, यह अब एक एलसीडी बैकपैक के साथ हीरो 4 को नियंत्रित कर सकता है।

  अफि V1   3-एक्सिस हैंडहेल्ड डिटेकबल गिंबल   से   एएफआई   वायर्ड कंट्रोल के साथ गोपीरो कैमरों के लिए एक हाथ में, अलग-अलग, और माउंट करने योग्य गिंबल है। यह दो जेनेरिक 18350 बैटरी (3+ घंटे का उपयोग) या 18650 बैटरी को बढ़ाता है (7 घंटे के उपयोग के लिए)।

एफ़ी वी 1 गिंबल ब्रश-कम मोटर्स को शामिल करता है और गोपीरो माउंट का उपयोग करके कई प्लेटफार्मों (जेब, ट्राइपॉड, छाती माउंट, बाइक या कार) पर अलग हो सकता है और माउंट किया जा सकता है। यह 1/4 "-20 मानक पिरोया हुआ छेद पकड़ के नीचे होता है

विशेषताएं:

       3 एक्सिस स्मार्टफोन हैंडहेल्ड गिम्बल स्टैबिलाइजर

तीन शूटिंग कार्य (180 डिग्री / पोर्ट्रेट / 360 डिग्री पैनोरमा)

निम्न-कोण औंधा शूटिंग क्षमता

जॉयस्टिक ने गिंबल (पैन / झुकाव / रोल) के बेहतर नियंत्रण के लिए बटन की जगह ली है

एक साथ पैन और झुकाव नियंत्रण

वायर्ड नियंत्रण के साथ हैंडहेल्ड और डिटेकबल / माउंट करने योग्य

GoPro और अन्य एक्शन कैमेरा और उद्योग-मानक 1/4 "-20 थ्रेडेड छेद के लिए आधे फ्रेम क्लैंप से सुसज्जित हैंडल के नीचे

GoPro, Xiaomi 4K, और अन्य कैमरे के साथ संगत

 

版本二

विवरण

  अफि V1   एक 3-अक्ष गिंबल स्टेबलाइजर है, जो कि मुख्य रूप से दर्पणहीन कैमरों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कम लागत वाली व्यक्तिगत फिल्माने अनुप्रयोगों के लिए आदर्श है। 3 अक्ष के साथ 360 डिग्री असीमित रोटेशन की सहायता से आप सही स्थिरता प्रदर्शन कर सकते हैं, यह आपको दृश्य के सभी कल्पनाशील कोणों के साथ स्थिर और चिकनी धाराओं को आसानी से और अकेले शूट करने के लिए सक्षम बनाता है।

 

विशेषताएं

4 रास्ता जॉयस्टिक के साथ V1 3-अक्ष गिंबल हल्के और पोर्टेबल, GoPro एक्शन कैमरों के लिए उपयुक्त है, जैसे कैनन डीएसएलआर कैमरा।

मजबूत टोक़ और चिकनी रोटेशन के साथ एकीकृत कुंडलाकार brushless मोटर।

रिवर्स ध्रुवीकरण संरक्षण में निर्मित, संरक्षण चार्ज करने से अधिक है, और शॉर्ट सर्किट संरक्षण यह उल्लेखनीय शक्ति कुशल बनाता है
चौतरफा जॉयस्टिक कोण को समायोजित करना अविश्वसनीय रूप से आसान है
स्वचालित बहती दमन, अंशांकन आवृत्ति बहुत कम
तल पर 1 / 4inch पेंच बंदरगाह बाजार पर वर्तमान में अधिकतर विस्तार छड़ के लिए आसान लगाव की अनुमति देता है।

 

版本三

विवरण

एएफआई V1 3-एक्सिस टाइप गोप्ररो हीरो 3/3 + / 4 जाओ प्रो एक्शन कैमरा समर्पित गिम्बल स्टेबलाइजर नई सूरत। 3 हिस्सों के अल्ट्रा-चिकना पैन झुकाव मोशन में स्वतंत्र मोटर (एक्सिस) कैमरे शेक और कंपन के बिना लागू की जाएंगी। यह चलने के दौरान चलने वाली वीडियो चलते समय सुपर आसान हो जाएगा माउंट में स्टैंडर्ड पेंच छेद जैसे ट्रिपोड स्टैंड या मोनोपॉड 1/4 'हैंडल बॉटम का आसानी से संभव होगा। सेटअप सिर्फ 30 सेकेंड में पूरा हुआ एक बढ़ती हुई अंगूठी जो केवल कैमरे के लेंस को संलग्न करने के बाद शिकंजा कसने आता है।

 

विशेषताएं

फास्ट, सटीक और मूक स्थिरीकरण

जॉयस्टिक के कोण को समायोजित करने के लिए आसान

बैटरी जीवन 4 घंटे तक

ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल एंड्रॉइड ऐप

विभिन्न धारकों के साथ संगत काज 1/4 "

 

版本四

विवरण

      टी एएफआई वी 1 3-एक्सिस गिंबल स्टेबीलाइज़र आपके आईफोन, स्मार्टफोन या गोप्ररो हीरो कैमरे को एक सिनेमाई पावरहाउस में बदलता है। यह मोटर चालित गिंबल अस्थिर कैमरा आंदोलन को समाप्त करता है, जिससे आप सहज, पेशेवर हाथ में हुए वीडियो शूट कर सकते हैं। यह ट्रैवल और इवेंट वीडियो कैप्चरिंग के लिए एकदम सही उपकरण है, साथ ही स्कीइंग, बाइकिंग और रनिंग जैसी तेज गति से कार्य करता है। वी 1 में एक मोटर चालित तीन अक्ष का गिंबल है जो आपके फोन या गोपीरो स्तर को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है और हिलाता है और झटके से अलग है। अपनी डिवाइस को तीन अक्षरों के साथ लॉक में रखने की बजाए , V1 आपको अधिक सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण देता है, जिससे आपका स्मार्टफोन या गोपीओ क्षितिज स्तर को बनाए रखते हुए अपनी कलाई के झुकाव और पैन गति का पालन करने देता है। एक तिपाई या जटिल रिग के बिना चिकनी और प्राकृतिक गति के साथ सिनेमाई फुटेज पर कब्जा। V1 को स्थापित करना और संचालित करना आसान है बस अपने स्मार्टफोन को क्रैड में रखें, स्टेबलाइजर के स्तर पर जाएं और इसे चालू करें। यह सभी बटनों पर आसानी से पहुंच के साथ एक GoPro बढ़ते फ़्रेम के साथ आता है। इसकी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और सरल ऑपरेशन के साथ। आप इस गिंबल को आपके साथ ले सकते हैं और चिकनी, सिनेमाई फुटेज ले सकते हैं जहाँ भी आप जाते हैं। * बैटरी चलाने का समय आपके कैमरे के वजन के आधार पर भिन्न होगा, और गति की जटिलता हमारे परीक्षणों में हमने पाया कि V1 कई घंटे तक आंतरायिक शूटिंग के लिए दौड़ा, और चार घंटे से अधिक का उपयोग करें।

विशेषताएं

पानी प्रतिरोधी 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल

वी 1 अफ़ी द्वारा निर्मित गिम्बल की नई पीढ़ी है , जो अभूतपूर्व शांतता, चिकनाई और शक्ति दक्षता हासिल करती है। काउंटरवेइट्स के साथ यूनिवर्सल डिज़ाइन

विभिन्न आकारों और वजन के कैमरों के लिए स्थिरता और गुरुत्वाकर्षण को समायोजित करने के लिए लम्बी पेंच और काउंटरवाइट्स। गॉपरो हीरो 5/4/3 + / 3, यी कैम 4 के, एईई, और अन्य कैमरे के साथ समान आकार के साथ संगत।

लाँग रनटाइम के साथ रिचार्जेबल बैटरी
रिचार्जेबल बैटरी 4 घंटे तक चल सकती है कैमरे को चार्ज करने के लिए सुसज्जित चार्जिंग केबल भी उपयोग कर सकते हैं।

बहु-अनुप्रयोग और पोर्टेबल
तिपाई, मोनोपोद और इतने पर बढ़ते जाने के लिए तल पर 1/4 "धागा स्क्रू इंटरफेस के साथ। पोर्टेबल बैग के साथ कॉम्पैक्ट साइज यात्रा, पानी के खेल, बाहरी गतिविधियों आदि के लिए सही बनाता है।

 


संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों