एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
एआईएफआई स्टेबलाइज़र भारत में तेजस्वी शुरुआत डिजिटल डिज़ाइन फोटोग्राफी व्याख्यान
- Aug 24, 2018 -

फोटोग्राफी जीवित कला है। यह न केवल लोगों के सांस्कृतिक जीवन को समृद्ध करता है बल्कि लोगों को कलात्मक जीवन का पीछा भी करता है। सामुदायिक फोटोग्राफरों को उनकी फोटोग्राफी कौशल में सुधार करने और भारत में अपने शौकिया सांस्कृतिक जीवन को समृद्ध करने में मदद करने के लिए, एक अद्वितीय फोटोग्राफी व्याख्यान किया जाता है।

व्याख्यान में मुख्य रूप से फोटोग्राफी, शूटिंग तकनीकों, और विभिन्न प्रकार के फोटोग्राफिक उपकरणों के बुनियादी ज्ञान का परिचय शामिल है। पेशेवर फोटोग्राफर विशेष रूप से फोटोग्राफी के प्रासंगिक ज्ञान और विशिष्ट उपकरणों और फोटोग्राफिक उपकरणों के कार्यों को पेश करने के लिए आमंत्रित किए जाते हैं। साथ ही एपर्चर, शटर इत्यादि के फोटोग्राफिक कौशल भी बेहतर फोटोग्राफी के लिए कैनन, निकोन, किंगजॉय, एएफआई इत्यादि के ऑन-स्पॉट फ़ंक्शन प्रदर्शन हैं। यह व्याख्यान सभी लोगों को फोटोग्राफिक ज्ञान और कौशल के स्पष्ट और प्रभावशाली स्पष्टीकरण से लाभान्वित करता है।


यह प्रदर्शन के रूप में एएफआई स्टेबलाइज़र का उपयोग करके लोकप्रिय स्टेबलाइज़र का भी उल्लेख करता है। जब लोग चलते हैं, तो हाथ में रखी वस्तु तीन आयामों, ऊपर और नीचे, बाएं और दाएं, आगे और आगे कंपन करेगी। हाथ से आयोजित स्टेबलाइज़र कंपन को ऊपर और नीचे और बाएं और दाएं संतुलन को संतुलित कर सकता है। लेकिन यह सदमे को अवशोषित नहीं करता है। यह केवल दो दिशाओं के बहस को कम करने के लिए सापेक्ष आंदोलनों को रखता है। जब लोग ट्रॉट करते हैं, तो हाथ और गति ने सदमे को अवशोषित करने में मदद की है। और कंपन ऊपर और नीचे उपयोगकर्ता के संचालन कौशल पर निर्भर करता है।

विवरण में उत्पाद सुविधाओं की व्याख्या करने के लिए एक उदाहरण के रूप में एएफआई फोएनीएक्स डी 3 लें।

फोएनएक्सएक्स डी 3 एएफआई की बहु पीढ़ी एसएलआर स्टेबलाइज़र की नई पीढ़ी है। इसमें उत्कृष्ट स्थिरता है और यह तीन-अक्ष एंटी-शेक स्टेबलाइज़र तकनीक द्वारा संचालित एक उन्नत और कुशल ब्रशलेस मोटर से लैस है। साथ ही, फोकस करने और ज़ूमिंग द्वारा व्यापक नियंत्रण आपकी इच्छानुसार रचनात्मक शूटिंग को मुक्त बनाता है।


दोहरी फोकस नियंत्रण, "फोकस" की कला

एसएलआर को कॉन्फ़िगर किए गए डेटा तार के माध्यम से वास्तविक समय में समायोजित किया जा सकता है, और स्थिरता के साथ कैमरे को सिंक्रनाइज़ करने के लिए फोकस और पिच डायल जोड़ा जा सकता है। विभिन्न आकारों के साथ दो मैनुअल डायल हैं, जो कैमरा फोकल लम्बाई और फोकल लम्बाई समायोजन से मेल खाते हैं।


अंतर्निहित Foldable त्रिपोद बेस

फोएनीएक्स डी 3 हैंडल की सतह गैर-पर्ची सिलिकॉन से ढकी हुई है, जो आरामदायक महसूस करती है; हैंडल के साथ बनाए गए तिपाई ब्रैकेट को नीचे खींचें, और नीचे लॉकिंग डिवाइस को एक तिपाई में परिवर्तित कर दिया जाता है, ताकि स्टेबिलाइज़र जल्दी और स्थिर रूप से रखा जा सके।

रोल मोड, क्रिएटिव शूटिंग की खोज

इस मोड में शूटिंग आपको गतिशील शॉट लेने की अनुमति देती है। रोल निम्नलिखित मोड के शूटिंग मोड में, तस्वीर झुका हुआ और असंतुलित दिखती है, जो रचना को ज्वलंत बनाता है।

मोबाइल एपीपी नियंत्रण प्रणाली

नए अपग्रेड किए गए कंट्रोल इंटरफ़ेस के साथ, एक-बटन ब्लूटूथ कनेक्शन, एसएलआर कैमरा आईएसओ, शटर, एपर्चर, एक्सपोजर मुआवजे, सफेद संतुलन और अन्य पैरामीटर के तेज़ और वास्तविक समय समायोजन।


PhoeniX D3 एक पूर्ण-विशेषीकृत उत्पाद है, जो शूटिंग प्रक्रिया की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए फोटोग्राफर के लिए उपयुक्त है। सरल ऑपरेशन डिज़ाइन के साथ, फॉनीएक्स डी 3 एसएलआर स्टेबलाइज़र पेशेवर वीडियो निशानेबाजों और शौकियों दोनों के लिए एक आसान संचालित उत्पाद माना जाता है।

"फोटोग्राफी ज्ञान पर व्याख्यान रखना बहुत सार्थक है, जो फोटोग्राफी कौशल में सुधार कर सकता है, विनिमय को बढ़ावा दे सकता है, और आपको अधिक सुंदर क्षणों को पकड़ने में मदद कर सकता है।" एक भारतीय प्रतिभागी ने कहा कि व्याख्यान ने फोटोग्राफी के बारे में समझ को गहरा कर दिया है, सीखने के उत्साह को प्रोत्साहित किया है, और फोटोग्राफी के कलात्मक आकर्षण का प्रदर्शन किया।


एक फोटोग्राफर के रूप में, मैंने पहली बार अपने दैनिक काम के अनुभव और ज्ञान के साथ मिलकर कैमरे के शटर, एपर्चर इत्यादि के कार्यों और उपयोग विधियों के साथ शुरुआत की, और कैमरे के कौशल को विस्तार से समझाया। व्याख्यान आसान, बहुत व्यावहारिक से मुश्किल से हैं। यह फोटोग्राफी के बारे में सभी को और जानने देता है, जो कि एक साधारण तस्वीर नहीं है, बल्कि जीवन में सबसे खूबसूरत छवियों को पकड़ना है। उच्च गुणवत्ता वाले कार्यों को शूट करने के लिए आपको लगातार संक्षेप में सुधार, सुधार और प्रयास करना होगा।


की एक जोड़ी: MPR01 का उपयोगकर्ता अनुभव

अगले: V2

संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों