एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
MRA01
- Aug 30, 2017 -

版本一

उत्पाद वर्णन

विवरण

360 डिग्री सेफ़ी पैनोरामा इलेक्ट्रॉनिक हेड रिमोट कंट्रोल के साथ, पैनोरामा शूटिंग के लिए एकदम सही है

अफी एमआरए 0101 ब्लू टूथ पैनोरमा हेड   कैमरा या फोन के लिए ब्लूटूथ समय चूक सेकूमिया इलेक्ट्रॉनिक गेंद पैनोरमा सिर के साथ


सटीक और चिकनी आंदोलन; एकाधिक नियंत्रण विकल्प; प्रयोग करने में आसान और सुविधाजनक; आईओएस और एंड्रॉइड सिस्टम के लिए संगत

 

विशेषताएं
बहुमुखी प्रतिभा: 1/4 "-3 / 8" परिवर्तनीय नीचे स्क्रू छेद 1/4 "माउंट थ्रेड, टेबल टॉप ट्राइपॉड स्टैंड, मोनोपोड्स, ट्राइपोड और अन्य कैमरा सहायक उपकरण के साथ एकदम सही मिलान के साथ।
पैनोरमा हेड रिमोट कंट्रोल: सेलफोन और कैमरे के लिए पैनोरमा फ़ोटो को इलेक्ट्रिक मोटर के साथ, रिमोट कंट्रोल से चिकनी गति से पकड़ने के लिए एकदम सही है, जो कैमरे के सिर को 360 डिग्री के लिए स्वतः घुमा सकते हैं।
शुद्ध धातु टच, सशक्त और ठोस: रेत विस्फोट खत्म के साथ शुद्ध एल्यूमीनियम रोटेशन बॉडी, जो बनावट की एक अनूठी भावना को केवल उसके नज़रिए से जोड़ती है, अल्ट्रा ठोस और टिकाऊ
चौड़ी संगतता: शीर्ष पर 1/4 "सार्वभौमिक स्क्रू के साथ, पैनोरामा सिर गोप्रो और अन्य ब्रांड एक्शन कैमेरा, स्मार्टफोन, पॉकेट कैमरे, माइक्रो एसएलआर कैमरों और डिजिटल कैमरों के लिए उपयुक्त है।

 

版本二

विवरण

  MRA01 मैं विशेष रूप से हल्के वजन और पोर्टेबल इलेक्ट्रॉनिक पैनोरामा बॉल हेड को स्मार्ट फोन, गोपो कैमरे और हल्के वजन वाले कैमरा के साथ 1.5 किलो के लिए तैयार किया है। यह उपयोग करने में आसान समय चूक डिवाइस भी है, उपयोगकर्ता अलग-अलग घूर्णन कोण और समय सीधे डिवाइस पर सेट कर सकते हैं। एमआरए 01 मूविंग कैमरे के लिए शीर्ष पर 1/4 "स्क्रू धागा के साथ आता है और तल पर 1/4" 3/8 "स्क्रू छेद के साथ आता है, इसलिए इसे तिपाई, स्लाइडर या 1 / 4 "या 3/8" स्क्रू धागा एमआरए 01 के साथ, उपयोगकर्ता कम बजट के साथ आसानी से अपना समय व्यतीत करते हैं।

विशेषताएं

1/4 नीचे में सार्वभौमिक स्क्रू: सेल्फ स्टिक, तिपाई के साथ उपयोग किया जा सकता है

फोन धारक: रिक्ति समायोजित करने के लिए दर, सभी स्मार्ट फोन, उच्च-शक्ति वाले पॉलिमर सामग्रियों से बना, मजबूत और दृढ़, आसानी से जलाया जा सकता है, स्क्रैपिंग को रोकने के लिए।

तीन पैर का समर्थन: ठीक काम करनेवालेपन, शरीर से पूरी तरह से मेल खाते हैं, वैज्ञानिक और उचित संरचना, गुरुत्वाकर्षण के सुरक्षित केंद्र, सुरक्षित और ध्वनि।

यूएसबी अभियोक्ता: कंप्यूटर यूएसबीएपोर्ट के साथ आसानी से बदल दिया जाता है, सामान्य मोबाइल फोन चार्जर भी लागू होते हैं।

ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल शूटिंग: कई फंक्शंस के सटीक नियंत्रण, सुविधाजनक और कार्यात्मक, पूरी तरह से साथियोओस और एंड्रॉइड सिस्टम को जोड़ते हैं।

 


版本三

उत्पाद वर्णन

विवरण

   हल्के और पोर्टेबल  
टिकाऊ एल्यूमीनियम निर्माण
GoPro, स्मार्ट फोन, अधिकांश कैमरे और हल्के वजन DSLR के साथ संगत
सिर में एक प्रोग्राम 360 घूर्णन शीर्ष प्लेट है, जिसे 30, 60, 90 और 120 मिनट के अंतराल में पैन करने के लिए सेट किया जा सकता है।  
समय चूक फोटोग्राफी के लिए बिल्कुल सही, सिर, वामावर्त दिशा में घुमा सकते हैं।  
ऊपरी और निचले कैमरा और तिपाई के आरोही धागे 1/4 "हैं और सिर में 1.5 किग्रा भार क्षमता है जो कि उपकरणों की एक सीमा को समायोजित करती है।
अकेले या तिपाई या स्लाइडर्स पर इस्तेमाल किया जा सकता है
पैनोरामा शूटिंग और समय चूक के लिए उपयोगी

विशेषताएं

  कॉम्पैक्ट, पोर्टेबल, उपयोग करने में आसान

अकेले या तिपाई या स्लाइडर्स पर इस्तेमाल किया जा सकता है

टिकाऊ एल्यूमीनियम निर्माण

पैनोरामा शूटिंग और समय चूक के लिए उपयोगी

 

版本四

   विवरण

      एमआरए 01 एक पोर्टेबल टर्नटेबल है जो गोपीरो / एक्शन कैमरा, स्मार्ट फोन और कैमरे के साथ समय चूक के वीडियो या पैनोरमिक स्टिक्स बनाने के लिए 1.5 किलो तक के लिए एक आदर्श समाधान प्रदान करता है इसमें एक 1/4 "-20 कैमरा पेंच ऊपर और एक तिहाई लगाव के लिए नीचे 3/8" 1/4 "-20 सॉकेट में शामिल है - यद्यपि और इसका इस्तेमाल सीधे टेबलटॉप या अन्य फ्लै पर किया जा सकता है । एक सरल, गैर-इलेक्ट्रिक टाइमर तंत्र (कोई बैटरी आवश्यक नहीं) के आधार पर, एमआरए 01 120 डिग्री में 360 डिग्री के पलक्कड़ दिशा में सक्षम है।

    के लिये   घड़ी की ओर पॅनिंग, एमआरएए 01 उल्टा लटका - हालांकि यह केवल GoPro / एक्शन कैमरा, स्मार्ट फोन या 1 lb से कम वाले कैमरों के लिए अनुशंसित है।

न्यूनतम इंटरफ़ेस तिपाई सिर को सेट करने और जल्दी से इस्तेमाल करने की अनुमति देता है, साथ ही साथ चक्र की गति को दोगुना करने के लिए दूसरे ट्राइपोड सिर को ऊपर की तरफ बढ़ने की इजाजत देता है - 60 मिनट की एक पूर्ण क्रांति

विशेषताएं