एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
प्रदर्शनी रिपोर्ट । AFI 20 वीं शंघाई P&I प्रदर्शनी में रिप्ले हाइलाइट
- Aug 06, 2018 -


AFI बस में एक सफल प्रदर्शन किया था 20 वीं शंघाई अंतरराष्ट्रीय फोटो उपकरण और डिजिटल इमेजिंग (P&I) की प्रदर्शनी ।

शो के दौरान, AFI मुख्य रूप से प्रदर्शित और तीन ब्रांडों के तहत उत्पादों की सिफारिश की-【 AFI 】: प्रो कैमरों के लिए फीनिक्स डी स्थिरता, V5 smartphone जिंबल, दोहरी पकड़ जिंबल हैंडलर; 【 KINGJOY 】: स्टार उत्पाद अरोड़ा श्रृंखला तिपाई, जी श्रृंखला तिपाई और 【 PAPALER 】: फोटोग्राफ़ी छाता ect. । वे सही दिखा प्रभाव जीता । फीनिक्स D3 स्थिरता, V5 मोबाइल स्थिरता विशेष रूप से आगंतुकों का ध्यान आकर्षित किया । बहु तिपाई के लिए कार्यात्मक क्लिप, और पीपीएल के किट-03B + फोटोग्राफ़ी छाता सबसे गर्म थे ।

प्रो कैमरा के लिए ▲ फीनिक्स डी स्थिरता

▲ V5 स्मार्टफोन जिंबल

▲ अरोड़ा श्रृंखला तिपाई

▲ PAPALER फोटोग्राफ़ी छाता

▲ PAPALER फोटोग्राफ़ी छाता और एक श्रृंखला तिपाई किट

प्रो कैमरा के लिए फीनिक्स डी स्थिरता शो में लोकप्रिय स्टार था । यह बहु विस्तार घटकों के साथ एक एकीकृत मॉडल था । नीचे प्रभावशाली क्षण हैं ।

▲ फीनिक्स डी 3 आपरेशन में

▲ का उपयोग करें के लिए कंधे का पट्टा फीनिक्स D3

▲ फीनिक्स D3 और D3B ब्रैकेट किट

शो के दौरान, कई नए ग्राहकों AFI बूथ के लिए आया था कंपनी पृष्ठभूमि, उत्पादों और टेकनीक के बारे में अधिक पता है, गुणवत्ता और बिक्री के बाद सेवा पर ध्यान केंद्रित । बूथ पर AFI जिंमेदार सामग्री टिप्पणी की, "हमारे खेल फोटोग्राफी handheld जिंबल श्रृंखला अच्छी तरह से घरेलू उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वीकार किया गया है । नए उत्पादों उच्च परिशुद्धता बुद्धिमान सहायता के साथ चिकनी फोटो अनुभव प्रदान कर सकते हैं । वे घर और विदेश में दोनों नई रणनीति के साथ ब्रांड संवर्धन द्वारा एक नया फैशन लाएगा ।

▲ AFI हमेशा आश्चर्य लाता है

इस शंघाई P&I प्रदर्शनी में है AFI प्रदर्शन हर जगह से एक उच्च ध्यान गया । AFI न केवल अपनी व्यापक उत्पाद लाइन प्रदर्शित किया, लेकिन यह भी नवीनतम विकसित उत्पादों के लिए अनुमोदन प्राप्त किया । वर्ष २०१८ में, AFI स्थिरता क्षेत्र के विकास के लिए उपयोगकर्ताओं के लिए excellenct फोटोग्राफी अनुभव के लिए और अधिक अभिनव स्थिरता लाने रखेंगे । ते अपेक्षित आहे.