एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
सबसे नवाचार २०१८ में स्थिरता-AFI D3
- Aug 06, 2018 -

D3 पारंपरिक यांत्रिक स्थिरता के साथ बहु समारोह एसएलआर कैमरा जिंबल है, यह एक उन्नत और उच्च दक्षता 3-अक्ष brushless मोटर चालित स्थिर प्रौद्योगिकी, चुंबक, बिजली और बल का सही संयोजन के साथ सुसज्जित है, फोटोग्राफरों सक्षम बनाता है कैमरा स्थिर रखने के लिए और अधिमानतः कैमरा आंदोलन को नियंत्रित, इस बीच, यह ध्यान केंद्रित कैमरे के समग्र नियंत्रण का एहसास. यह अधिक freewheeling शूटिंग और अद्वितीय यांत्रिक ध्यान केंद्रित समारोह द्वारा आविष्कारक छवि बनाने के लिए कर सकते हैं ।

AFI डी 3 सटीक समायोजन फोकस के डिजाइन द्वारा अपनाया, आसानी से मैनुअल खींचने के द्वारा ध्यान समायोजित, और पारंपरिक यांत्रिक स्थिरता संरचना के डिजाइन सिद्धांत के साथ संयुक्त, यह फोटोग्राफी के लिए एक स्थिर, चिकनी आपरेशन प्रदान करता है । आप एक बजट पर पेशेवर फिल्म बनाने के लिए सक्षम करें । केवल यह नहीं है, लेकिन AFI D3 एक और दो सुविधाओं है । सबसे पहले, यह बेहतर पेलोड के साथ, इंजीनियरिंग वास्तुकला डिजाइन 3.2 kg अधिकतम पेलोड के साथ, वजन अब कोई मुद्दा नहीं है । एक और विशेषता अपने पैर फ्रेम एकीकृत डिजाइन है ।


D3 न केवल फोटोग्राफरों के लिए एक नया फोटोग्राफिक अनुभव बनाता है, यह भी वीडियो कार्यों के लिए नए कथा तकनीक प्रदान करता है । पेशेवर समारोह कैमरे के विभिन्न आपरेशन द्वारा फोटोग्राफर की आवश्यकताओं को पूरा करने और स्थिरता मोड स्विचन के लिए पर्याप्त है, कैमरा अपने चाहता है के रूप में कम या उच्च स्थिति में गोली मार कर सकते हैं ।