एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
AFI में २०१८ LosAngeles सिने गियर एक्सपो की समीक्षा
- Aug 06, 2018 -

LosAngeles सिने गियर एक्सपो फिल्म, वीडियो और डिजिटल मीडिया प्रदर्शनी है, जो शीर्ष फिल्म उपकरण निर्माता का अनुपालन है के लिए एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी है ।

एक पेशेवर फोटोग्राफी निर्माता के रूप में, AFI इस प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था, और २०१८ की प्रदर्शनी में नवीनतम उत्पाद प्रस्तुत

DSLR Camera जिंबल--D3 ▼

D3 न केवल फोटोग्राफरों के लिए एक नया फोटोग्राफिक अनुभव बनाता है, यह भी वीडियो कार्यों के लिए नए कथा तकनीक प्रदान करता है । पेशेवर समारोह कैमरे के विभिन्न आपरेशन द्वारा फोटोग्राफर की आवश्यकताओं को पूरा करने और स्थिरता मोड स्विचन के लिए पर्याप्त है, कैमरा अपने चाहता है के रूप में कम या उच्च स्थिति में गोली मार कर सकते हैं ।

D3 हाथ स्थिरता क्षेत्र परीक्षण आयोजित

V5 स्मार्टफोन स्थिरता

पिछले श्रृंखला के साथ तुलना में, V5 जिंबल के नए विकास प्रणाली स्थिरता और अधिक संवेदनशील और पोर्टेबल बनाता है । नई सुविधाओं पहिया ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और प्रकाश जो फिल्माने के अप्रचलित पैटर्न विकृत करने के लिए भरने, उपयोगकर्ता सीधे शूटिंग के दौरान उचित ध्यान केंद्रित और प्रकाश प्रभाव चुन सकते हैं, न केवल उपयोगकर्ता समय बचाने के लिए, लेकिन यह भी अधिक पेशेवर तस्वीरें ले सकते हैं

V5 स्मार्टफोन स्थिरतापूर्ण क्षेत्र परीक्षण.

साइट स्टाफ प्रतिक्रिया के अनुसार: AFI D3 और V3 आगंतुकों के साथ बहुत लोकप्रिय हैं । वे भी V5 या D3 परीक्षण करने के लिए आगंतुक के लिए बूथ का निर्माण किया ।

कर्मचारी स्थिरता परिचय

AFI हमेशा independengt नवाचार पर जोर देता है, प्रौद्योगिकियों के विकास के द्वारा संचालित, उद्यम कोर प्रतिस्पर्धा में सुधार होगा । सोचा था कि नवाचार के लिए रास्ता लंबा है, लेकिन, हम दृढ़ विश्वास है कि अगर हम इसे अपने दिल के साथ करते हैं, हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे ।


संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों