एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
एक सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफ़ोन गिंबल स्टेबलाइजर्स 2017 --- एएफआई वी 2
- Aug 30, 2017 -


       

पिछले 10 वर्षों में, मोबाइल कैमरों वास्तव में आगे बढ़ गए हैं और आधुनिक स्मार्टफोन की गुणवत्ता बहुत ही अद्भुत हैं यह भी वीडियो के लिए भी जाता है बहुत से लोग अब कैमरे नहीं खरीद रहे हैं, वे तस्वीरों को रिकॉर्ड करने और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपने मोबाइल उपकरणों से चिपके हुए हैं। कोई बात नहीं, आप किस प्रकार का वीडियो शूट करना चाहते हैं यदि आप मात्रा को पसंद करते हैं जो कि पसंद है कोई और हाथ मिलाते हुए या अवांछित कंपन

सर्वश्रेष्ठ गिंबल स्मार्टफोन स्टेबलाइजर चुनने पर क्या विचार किया जाना चाहिए? सभी सामग्रियों, स्थायित्व, एर्गोनॉमिक्स और कीमत के अधिकांश चलो करीब देखो, हम आपको आजकल बाजार में कुछ बेहतरीन स्टेबलाइजर्स ला रहे हैं।

एएफआई वी 2 ---   आईफोन 7 के लिए सर्वश्रेष्ठ 3-एक्सिस हैंडहेल्ड गिंबल स्मार्टफ़ोन स्टेबलाइजर और 7 स्मार्टफोन तक के सभी 7 "स्क्रीन   2017

एएफआई वी 2 दूसरे स्मार्टफोन गिंबल के रिहा होने के तुरंत बाद बाहर आ गया तो, बहुत से लोगों को क्या अंतर है के रूप में भ्रमित थे? मुझे लगता है कि इसकी सबसे गुणवत्ता गुणवत्ता के निर्माण के लिए नीचे आ जाएगी यद्यपि कुछ छोटी विशेषताएं हैं जो एक से दूसरे तक भिन्न होंगी

गुणवत्ता और नियंत्रण बनाएं

इस पर निर्माण की गुणवत्ता वास्तव में ठोस है। यह धातु से बना है, हालांकि यह भारी नहीं है और बहुत बीहड़ लगता है। इस पर बटन चिकना द्वितीय से भिन्न हो सकते हैं I ठीक है, हमारे पास बहुत से बटन एक पहिया सहित निचले भाग पर हैं, और आपके हैंडल से बस अपने स्मार्टफोन पर सेटिंग्स बदलने के लिए एक बटन है आप संभाल से सीधे रिकॉर्डिंग शुरू कर सकते हैं और बंद कर सकते हैं। आपके पास एक जॉयस्टिक और साथ ही एक बटन मोड बदलने के लिए, प्रारंभ और रोक रिकॉर्ड बटन है। पावर बटन, शक्ति को चालू करने या बिजली बंद करने के लिए बस कुछ सेकंड के लिए इसे दबाए रखें।

图片1.png 

图片2.png 

图片3.png 

कुछ कमियां के साथ कूल सुविधाएँ

सब कुछ सुचारू रूप से काम करने लगता है और मेरी एक शिकायत यह है कि कोई घर की स्थिति बटन या मोड नहीं है जो घर की स्थिति आसानी से देता है उसके लिए थोड़ा सा समाधान है बैटरी भी हटाने योग्य है लेकिन इसे निकालने की आवश्यकता नहीं है आप इसे यूएसबी केबल के साथ संभाल में सही चार्ज कर सकते हैं जो प्रदान की गई है। आपके फोन को कनेक्ट करने के लिए और अपने फोन को चार्ज करने के लिए एक अन्य यूएसबी कनेक्टर भी है, जब आप इसे उपयोग कर रहे हैं , लेकिन केबल प्रदान नहीं की गई है। अगर आप समय चूक चूक या कुछ और के लिए तिपाई पर डालना चाहते हैं, तो भी नीचे एक स्क्रू है संतुलन को समायोजित करने के लिए एक घुंडी है और क्षैतिज से ऊर्ध्वाधर शूटिंग मोड में समायोजित करने के लिए एक घुंडी है।

图片4.png 

 

 

 

पैकेजिंग

वी 2 एक अच्छा मामला है जो मैं स्पंज से भरा है पूरी तरह से कठिन नहीं है लेकिन यह बहुत कठोर है, इसलिए यह सुरक्षित रखेगा। यह वैसे भी वास्तव में मजबूत बनाया गया है, इसलिए आपको मामले के साथ कोई समस्या नहीं होगी।

图片5.png 

 

 

संपूर्ण

स्थिरता बहुत अच्छी तरह से काम करती है, जब तक कि आपके पास शक्ति चालू करने से पहले आपके फोन को संतुलित होता है। यह सिर्फ अविश्वसनीय ढंग से आसानी से काम करता है आप किसी भी हाथ से आयोजित गिंबल की तुलना में निश्चित रूप से V2 के साथ अधिक चिकनी और स्थिर वीडियो प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा, यह बीहड़ का निर्माण होता है, यह बहुत हल्का है, इसलिए यह बहुत ही लंबी अवधि तक ले जाने में कोई समस्या नहीं है और बैटरी जीवन निश्चित रूप से आपके लिए काफी समय तक खत्म हो जाएगा। गिम्बल की बैटरी मरने से पहले आपकी फोन की बैटरी शायद मर जाएगी। यह रोकने के लिए कि आप अपने फोन को सीधे गिंबल से चार्ज कर सकते हैं यह एक महान उत्पाद है, जो आज के बाजार पर सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

 

        图片7.png