एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
अभिनव गुणवत्ता हैरान दृश्य Kingjoy २०१८ इंडिया PVA प्रदर्शनी सफलतापूर्वक समाप्त
- Sep 01, 2018 -

भारत अंतर्राष्ट्रीय फोटो और वीडियो उपकरण प्रदर्शनी (2018PVA) 17-19 अगस्त, २०१८ से नई दिल्ली, भारत में PragatiMaidan अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित किया गया था । AFI तीन दिवसीय प्रदर्शनी के भव्य अवसर की समीक्षा करने के लिए आपको वापस ले जाएगा ।


भारत अंतर्राष्ट्रीय फोटो और वीडियो उपकरण प्रदर्शनी (2018PVA) नई दिल्ली में प्रगति मैदान अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र, भारत में 17-19 अगस्त, २०१८ से आयोजित किया गया था । AFI तीन दिवसीय प्रदर्शनी के भव्य अवसर पर आपको वापस ले जाएगा ।

AFI स्थिरता दुनिया के अभिनव प्रौद्योगिकियों जिसके बीच २०१८ में नए उत्पादों का शुभारंभ किया आगंतुकों के बीच लोकप्रिय है के साथ अग्रणी फोटोग्राफिक उपकरणों की एक श्रृंखला दिखाते हैं ।

सभी दुनिया भर से साथियों 2018PVA प्रदर्शनी में इकट्ठे हुए । AFI प्रदर्शनी क्षेत्र में और भी भीड़ थी । ऑन साइट स्टाफ और व्यापारियों की बैठक गर्म माहौल में होती है । कर्मचारियों के परिचय से, मेहमानों AFI के उत्पादों की एक नई और अधिक व्यापक समझ था, साथ ही साथ एक विशिष्ट और KINGJOY के तीन ब्रांडों KINGJOY, AFI और PAPALER, जो सेट एक के उत्पाद और बाजार के संचालन मोड की गहराई से समझ में दोनों पक्षों के बीच भविष्य के सहयोग के लिए अच्छा आधार है ।

इस प्रदर्शनी में AFI शो के सबसे आंख को पकड़ने सितारा उत्पाद AFI ब्रांड के फीनिक्स D3 handheld स्थिरता है । फीनिक्स D3 एसएलआर handheld स्थिरता एक नया कथा वीडियो तकनीक प्रदान करके फोटोग्राफरों के लिए एक नया फोटोग्राफी अनुभव बनाता है । कैमरे के आपरेशन विधियों और स्थिरता मोड के बीच स्विच करके, पेशेवर समारोह डिजाइन फोटोग्राफर की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है, नए उन्नत मोबाइल एप्लिकेशन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संयुक्त, फोटोग्राफर एक असाधारण दे फोटोग्राफी अनुभव ।

पर साइट फीनिक्स D3 उपकरण आपरेशन

पर साइट फीनिक्स D3 उलटा समारोह आपरेशन

पर-साइट फीनिक्स D3 गौण उन्नयन, दोहरी हाथ आपरेशन

पर साइट फीनिक्स D3 गौण उंनत, कंधे पैड गौण

ग्राहक जो फीनिक्स D3 पर साइट खरीदा के साथ फोटो ।


बेशक, न केवल फीनिक्स D3 हाथ स्थिरता उत्पादों प्रदर्शनी क्षेत्र में प्रदर्शन पर हैं । AFI प्रदर्शनी क्षेत्र उत्कृष्ट फोटो उपकरण उत्पादों की एक बड़ी संख्या को प्रदर्शित करता है विभिंन फोटोग्राफरों के विभिंन शूटिंग की जरूरत को पूरा करने के लिए, ताकि फोटोग्राफरों के लिए अनुकूलित फोटोग्राफी आनंद बनाने के लिए ।

MA2 इलेक्ट्रिक हेड

पीपीएल-06S फोटो डॉली

इस साल की इंडिया इंटरनेशनल फोटो और वीडियो उपकरण प्रदर्शनी (2018PVA) में AFI का शो काफी सफल रहा । मौके पर उत्पादों को खरीदने वाले उपभोक्ताओं ने सभी AFI उत्पादों की प्रशंसा की । यह AFI एसएलआर स्थिरता और मोबाइल फोन स्थिरता बहुत भविष्य में प्राप्त किया जा सकता है कि माना जाता है । वर्ष की दूसरी छमाही में, AFI दुनिया भर में और अधिक प्रदर्शनियों में भाग लेंगे । कृपया AFI के सरकारी मंच पर ध्यान देना और आप अगली बार देखने के लिए तत्पर हैं!