एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
AFI शो में २०१८ BIRTV प्रदर्शनी
- Sep 04, 2018 -

27 बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय रेडियो, फिल्म और टेलीविजन प्रदर्शनी (2018BIRTV) सफलतापूर्वक चीन अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में शुरू किया गया था । चार दिवसीय प्रदर्शनी के दौरान, दुनिया भर से फोटो उपकरण निर्माताओं के सैकड़ों प्रदर्शनी में भाग लिया, और प्रत्येक सबसे कोर और अभिनव उत्पादों का प्रदर्शन किया ।


22 अगस्त से 25, २०१८, 27 बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय रेडियो, फिल्म और टेलीविजन प्रदर्शनी (2018BIRTV) सफलतापूर्वक चीन अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में शुरू किया गया था । चार दिवसीय प्रदर्शनी के दौरान, दुनिया भर से फोटो उपकरण निर्माताओं के सैकड़ों प्रदर्शनी में भाग लिया, और प्रत्येक निर्माता सबसे कोर और अभिनव उत्पादों का प्रदर्शन किया । KINGJOY को प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है । इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित उत्पादों KINGJOY, AFI और PAPALER के ब्रांडों के तहत तीन नए उत्पादों रहे हैं ।

फोटोग्राफिक उपकरण उद्योग में इस अग्रणी पेशेवर प्रदर्शनी में, KINGJOY प्रदर्शनी क्षेत्र अनगिनत प्रदर्शकों, जो AFI के उत्पादों के लिए बहुत प्रशंसा दी आकर्षित किया । साइट पर स्टाफ हमेशा के साथ संवाद किया और पूरे उत्साह और धैर्य है, जो वैश्विक व्यापारियों पर एक गहरी छाप छोड़ के साथ प्रतिभागियों को परिचय दिया ।

KINGJOY, जो अधिक से अधिक दस वर्षों के लिए विशिष्ट किया गया है, हमेशा हर पहलू में परम पूर्णता पर जोर देता है, गुणवत्ता पर प्रकाश डाला गया, हर डिजाइन और उत्पादन प्रक्रिया में नाजुक craftmanship डालता है, उत्पादों के शूंय दोषों का पीछा उत्पादन से लेकर डिलिवरी तक । नाजुक डिजाइन, सरलता, शिल्प कौशल, और दोहराया परीक्षण उत्कृष्ट गुणवत्ता बनाया है ।


प्रदर्शनी परिचय

१९८७ में स्थापित, बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय रेडियो, टीवी & फिल्म प्रदर्शनी (BIRTV) उंनत विचारों और आम विकास के आदान प्रदान के लिए एक प्रभावी मंच है । BIRTV चीन में और यहां तक कि एशिया में रेडियो और टेलीविजन प्रौद्योगिकी और व्यापार के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण प्रदर्शन और संचार मंच के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है । यह पूरी तरह से रेडियो, फिल्म और टेलीविजन प्रौद्योगिकी नवाचार की उपलब्धियों को दर्शाता है, नए तकनीकी साधन और दोनों चिकित्सकों और आम लोगों के लिए अवधारणाओं लाने की उंमीद है, और कुछ प्रेरणा लाता है । प्रेरित. दो दशकों से अधिक के लिए, BIRTV दुनिया के तीसरे स्थान पर है, एशिया के पहले एक पेशेवर और सजावटी अंतरराष्ट्रीय रेडियो और फिल्म प्रदर्शनी के रूप में ।


नए उत्पाद का परिचय


(1) फीनिक्स D3

(2) हल् V5

(3) अरोड़ा श्रृंखला तिपाई

(4) Selfie छाता



Kingjoy बूथ पर साइट

इस प्रदर्शनी में, Kingjoy पहले से कहीं ज्यादा नए उत्पादों की एक बड़ी संख्या का प्रदर्शन । उत्पाद रेंज फीनिक्स D3 एसएलआर स्थिरता, प्रकाश V5 मोबाइल फोन जिंबल, अरोड़ा तिपाई, और स्वफ़ोटो फोटोग्राफी छाता जैसे नए मॉडल शामिल हैं । इतने सारे उत्कृष्ट फोटोग्राफिक उपकरण निर्माताओं के बीच, Kingjoy व्यापक प्रौद्योगिकी के लिए स्पष्ट लाभ है, विभिंन उत्पाद लाइनों और पेशेवर ग्राहक सेवा है, जो एक नया Kingjoy ब्रांड प्रभाव पैदा करता है ।