एएफआई टेक्नोलॉजी

उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद, पेशेवर सेवा, इस क्षेत्र में मुख्य आपूर्तिकर्ता है।

होम > समाचार > सामग्री
एएफआई इलेक्ट्रॉनिक पैनोरैमिक हेड एमआरए 01
- Aug 30, 2017 -

       

 

टी एएफआई से एमआरएएडी इलेक्ट्रॉनिक पैनोरैमिक हेड एक वायरलेस नियंत्रित और ब्लूटूथ सक्षम मोटरमाइज़र पनोरमिक हेड आदर्श है, जो फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफर दोनों के उपयोग के लिए आदर्श है।

 

图片1.png  

 

गति सेटिंग्स की एक संख्या में पूर्ण 360 ° रोटेशन की सक्षमता , MRA01 को आपके वीडियो या समय-व्यतीत फोटोग्राफी में लगातार पॅनिंग जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिर के आंदोलन को दिशात्मक, गति और रोटेशन सेटिंग्स के संयोजन का उपयोग करके नियंत्रित किया जा सकता है, जो कि शामिल वायरलेस रिमोट द्वारा नियंत्रित किया जाता है। पॅनिंग को 90 डिग्री, 180 डिग्री या 360 डिग्री अंतराल पर सेट किया जा सकता है, जबकि रोटेशन की गति को प्रति क्रांति 15, 30 या 60 मिनट पर सेट किया जा सकता है। उपयोगकर्ता यह भी चुन सकता है कि क्या वे बाएं या दाहिने दिशा में पैन के लिए सिर चाहते हैं या नहीं।

图片2.png图片3.png 

图片4.png 

图片5.png 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसमें शामिल वायरलेस रिमोट फीचर प्रत्येक के नियंत्रण विकल्पों के लिए समर्पित बटन हैं और सिर को 30 'दूर तक नियंत्रित करने में सक्षम है। इसके अतिरिक्त, एकीकृत ब्लूटूथ कनेक्टिविटी उपयोगकर्ता को अपने स्मार्टफ़ोन कैमरे के शटर को दूरस्थ रूप से ट्रिगर करने की अनुमति देता है।

शारीरिक रूप से, एमआरए 01 टिकाऊ एल्यूमीनियम मिश्र धातु का निर्माण किया गया है, जो 2.3 "ऊंचा है, और इसमें 3.7 का आधार व्यास है"। इसकी शीर्ष प्लेट 1/4 "-20 बढ़ते पेंच से सुसज्जित होती है- यदि जरूरत पड़ने पर -16" -16 के लिए अनुकूल है और अपने उपकरणों को नुकसान या अवांछित आंदोलन से रोकने के लिए रबर विरोधी घर्षण और विरोधी स्क्रैच सतह पेश करता है 6 एलबी की लोड क्षमता के साथ, एमआरए 01 केवल वजन की सामान्य मात्रा के साथ ठीक से काम कर सकता है और बड़े, भारी कैमरों के साथ उपयोग के लिए अनुशंसित नहीं है। शक्ति के संदर्भ में, एमआरए 01 एक एकीकृत लिथियम-आयन रिचार्जेबल बैटरी का उपयोग करता है जो प्रति चार्ज के 4 घंटे तक लगातार उपयोग प्रदान करता है। बैटरी को 2 घंटे में अंतर्निहित यूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है और इस उद्देश्य के लिए एक चार्जिंग केबल भी शामिल है।

 

तीन रोटेशन सेटिंग्स

90 डिग्री, 180 डिग्री, और 360 डिग्री अंतराल में घूमता है

नियंत्रित स्पीड सेटिंग

प्रत्येक रोटेशन पैटर्न 15, 30 या 60 मिनट में हो सकता है

वायरलेस कंट्रोल

शामिल वायरलेस रिमोट का उपयोग करके सिर को समायोजित करें

एकीकृत रिचार्जेबल बैटरी

एक अंतर्निहित USB रिचार्जेबल बैटरी लगातार 4 घंटे तक का उपयोग करती है

 

 

 

 

 

 

 

पैकेजिंग :

 

* इलेक्ट्रॉनिक पैनोरैमिक हेड MRA01

 

*   रिमोट कंट्रोल

* यूएसबी केबल

* सीमित 1-वर्ष की वारंटी

 

图片6.png 

图片7.png 


संबंधित समाचार


संबंधित उत्पादों